• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • एक्टर गौरव दीक्षित को Drugs Case में मिली जमानत, माननी होंगी कोर्ट की ये शर्तें

एक्टर गौरव दीक्षित को Drugs Case में मिली जमानत, माननी होंगी कोर्ट की ये शर्तें

गौरव दीक्षित को पिछले महीने एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. (फोटो साभारः Instagram/sshivaaye)

गौरव दीक्षित को पिछले महीने एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. (फोटो साभारः Instagram/sshivaaye)

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को आखिरकार सशर्त जमानत (Gaurav Dixit granted bail) मिल गई है. एनसीबी ने दावा किया है कि उनके घर में तलाशी के दौरान 8 ग्राम मेफेरड्रोन, 20 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 9 गोलियां मिली थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को पिछले महीने ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया था. गुरुवार 23 सितंबर को विशेष कोर्ट ने उन्हें जमानत (Gaurav Dixit granted bail) पर रिहा कर दिया. कोर्ट ने जमानत देते समय एक्टर के सामने कुछ शर्तें भी रखीं. कोर्ट का निर्देश है कि गौरव को अपना पासपोर्ट जांच एजेंसी को सौंपना होगा और जब तक चार्जशीट फाइल नहीं हो जाती, तब तक उन्हें हफ्ते में तीन बार एनसीबी के दफ्तर आना होगा. साथ ही कोर्ट ने कहा कि, उन्हें सबूतों के साथ छेड़-छाड़ करने से बचना होगा.

    गौरव दीक्षित 50,000 रुपये के निजी मुचलके पर रिहा हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीक्षित को 27 अगस्त को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. उन पर आरोप लगा था कि वे ड्रग्स से संबंधित एक सक्रिय गिरोह का हिस्सा थे. एनसीबी ने बताया था कि वे ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ करने के बाद गौरव तक पहुंचे थे. एनसीबी ने यह भी बताया कि उनके घर पर तलाशी लेने के दौरान उन्हें 8 ग्राम मेफेरड्रोन, 20 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 9 गोलियां मिली थीं, जिनका वजन 0.6 ग्राम था.

    दीक्षित के खिलाफ ‘नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट’ की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वकील कुशल मोर के जरिए दायर अपनी जमानत याचिका में गौरव ने कहा था कि उनके पास से बरामद ड्रग्स कमर्शियल क्वांटिटी में नहीं था.

    बता दें कि मॉडलिंग की दुनिया से एक्टिंग में आए गौरव दीक्षित भोपाल के रहने वाले हैं. वे कई टीवी शोज, फिल्मों और ऐड में नजर आ चुके हैं. वे शो ‘सीता और गीता’ में काम कर चुके हैं. दर्शक उन्हें फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’, ‘द मैजिक ऑफ सिनेमा’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज