इंडियन आइडल के स्टेज पर सुपरस्टार जितेंद्र का खुलासा, बताया सफेद कपड़े पहनने के पीछे का राज

एक्टर जितेंद्र अपने जिंदादिल अंदाज़ के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं. (Instagram @Sonytv)

इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के एक कंटेस्टेंट ने जब एक्टर जितेंद्र (Actor Jitendra) से पूछा कि सर आप हमेशा सफेद कपड़े क्यों पहनते हैं? इसका जवाब देते हुए जितेंद्र ने कहा कि जिस जमाने में मैं फिल्मों में आया. उस समय डिजाइनर्स नहीं होते थे.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक जम्पिंग जैक एक्टर जितेंद्र अपने जिंदादिल अंदाज़ के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं. सुपरस्टार जितेंद्र पिछले वीक 'इंडियन आइडल 12' में बेटी एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ स्पेशल एपिसोड में नज़र आए. इस एपिसोड में जितेंद्र ने अपने जीवन से जुड़े कुछ मजेदार किस्सों को सभी के साथ शेयर किया. इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के एक कंटेस्टेंट ने जब एक्टर जितेंद्र (Actor Jitendra) से पूछा कि सर आप हमेशा सफेद कपड़े क्यों पहनते हैं? इसका जवाब देते हुए जितेंद्र ने अपने स्टाइल का खुलासा किया.

    जितेंद्र ने अपने सफेद रंग के कपड़े पहनने के बारे में  कहा कि सफेद रंग बहुत पसंद है, इसलिए वह इस रंग के कपड़े ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह पहनना पसंद करते थे.




    जितेंद्र ने कंटेस्टेंट को जवाब देते हुए कहा कि जिस जमाने में मैं फिल्मों में आया. उस समय डिजाइनर्स नहीं होते थे. जो हमें पसंद होता था वही पहनते थे. मैंने सफेद रंग के कपड़े पहनना इसलिए शुरू किया, क्योंकि किसी ने मुझे कॉन्शियस कर दिया था कि सफेद रंग के कपड़ों में स्लिम दिखते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि अन्य रंग के कपड़ों में लंबाई कम दिखती है. लाइट रंग के कपड़ों में हाइट सही दिखती है. लाइट रंग के कपड़ों में फिर सफेद ही बेस्ट था, इसलिए मैंने यहीं पहनना शुरू कर दिया.

    इंडियन आइडल के टॉप 11 कंटेस्टेंट्स ने इंडस्ट्री के सुपरस्टार जितेंद्र की आने की ख़ुशी में उन्हीं की फिल्मों के मशहूर गानों पर परफॉर्म किया. इस दौरान एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘द मैरिड वुमन’ फेम एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा भी इस शाम का हिस्सा बनीं. इस एपिसोड के लिए सारे कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और होस्ट आदित्य नारायण भी सफेद कपड़ों में नजर आए. ऐसा कर सभी ने बॉलीवुड के ‘जंपिंग जैक’ को ट्रिब्यूट दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.