अब करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए मारपीट के आरोप, बोले- आने लगे थे सुसाइड के ख्याल

करण मेहरा (Karan Mehra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. (फोटो साभारः Instagram/missnisharawal)

करण मेहरा (Karan Mehra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. (फोटो साभारः Instagram/missnisharawal)

निशा रावल (Nisha Rawal) की शिकायत के बाद मंगलवार को पुलिस ने करण मेहरा (Karan Mehra) को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उन्हें जमानत भी दे दी गई थी. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि करण ने उन्हें किसी बात पर हुए झगड़े के बाद बुरी तरह मारा था.

  • Share this:

मुंबईः टीवी जगत के सबसे फेमस कपल्स में से एक करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के बीच के ये मतभेद अब किसी से छिपे नहीं हैं. हाल ही में निशा रावल ने पति करण मेहरा (Nisha Rawal Karan Mehra Clash) पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी पब्लिक की हैं, जिनमें उनके माथे और चेहरे पर चोट नजर आ रही है. निशा रावल की शिकायत के बाद मंगलवार को पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उन्हें जमानत भी दे दी गई थी. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि करण ने उन्हें किसी बात पर हुए झगड़े के बाद बुरी तरह मारा था.

लेकिन अब करण मेहरा ने भी मामले पर अपना पक्ष रखा है. हाल ही में ETimes को दिए इंटरव्यू में उन्होंने निशा पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. एक्टर का कहना है कि उन्होंने कभी भी निशा के साथ मारपीट नहीं की, उल्टा उन्होंने ही कई बार उनके साथ मारपीट की है. लेकिन, अब वह उन पर आरोप लगा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बेटे की सेफ्टी को लेकर भी चिंता जाहिर की है. एक्टर ने कहा- 'वह शुरुआत से ही गुस्सैल रही है. वह मुझे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करती थी.'

करण मेहरा ने कहा- 'उसको गुस्सा आता है तो वो हाथ पैर चलाने लगती है. उसको समझ में नहीं आता है. वह चीजें उठाकर फेंकने और तोड़ने लगती है. मुझे लगा, ये सब ठीक हो जाएगा और कुछ हद तक ऐसा हुआ भी. लेकिन, फिर वो एक्टिवेट होने लगा. बीते चार-पांच सालों से चीजें बहुत खराब होने लगी थीं और एक समय ऐसा आ गया था जब मेरे मन में सुसाइड के ख्याल आने लगे थे.'

(फोटो साभारः Instagram @realkaranmehra/rohitkverma)

बता दें, हाल ही में निशा ने कहा था कि 2014 में उनका गर्भपात होने के बाद उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर का पता चला था लेकिन, इस दौरान उनके पति उनका समर्थन करने के लिए उनके साथ नहीं थे. करण और निशा की मुलाकात उनकी फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी. जिसके बाद 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी. वहीं 2017 में दोनों के बेटे काविश का जन्म हुआ. करण को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नैतिक' के किरदार के लिए पहचाना जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज