अभिनेता को प्यार में मिला धोखा, खा ली नींद की गोलियां और फिर...

अभिनेता ने अपने रिश्ते के टूटने का दर्द बयान किया है और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को खुश रहने के लिए दुआएं दी हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 3:35 PM IST
अभिनेता को प्यार में मिला धोखा, खा ली नींद की गोलियां और फिर...
अभिनेता मोहित अबरोल ने लिखा इंस्टाग्राम पोस्ट
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 3:35 PM IST
आपने फिल्मों और टीवी सीरियल्स में ऐसी कहानी जरूर देखी होगी कि एक लड़का किसी लड़की से बेहद प्यार करता है, लेकिन लड़की उसे धोखा दे देती है. लड़का बुरी तरह टूट जाता है... . हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा रियल लाइफ में देखने को मिला जब एक अभिनेता के साथ प्यार में धोखा हुआ. इस अभिनेता ने अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी की पूरी कहानी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताई. इस पोस्ट में उसने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर भी शेयर की लेकिन कुछ ही देर बाद इस अभिनेता ने वो पोस्ट डिलीट भी कर दी. लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उसके प्यार और धोखे का किस्सा वायरल हो चुका था.

दरअसल, हाल ही में टीवी एक्टर मोहित अबरोल ने अपने साथ हुई इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने बताया कि वो अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव को पिछले 8 सालों से डेट कर रहे हैं. इस पोस्ट के मुताबिक दोनों ने 2016 में सगाई कर ली थी. हालांकि कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस ब्रेकअप के पीछे की कहानी अभिनेता मोहित अबरोल ने अपने पोस्ट में बताई है. चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने अपनी मंगेतर यानी मानसी श्रीवास्तव पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

मोहित ने ये पोस्ट लिखकर कुछ देर में ही डिलीट कर दिया था.


मोहित ने पोस्ट में लिखा, 'मैं उन्हें फिर से देखना चाहता था, अपने तरीके से अलविदा कहने के लिए. मैं खुश हूं कि तुम चली गई. मैंने तुमसे सच्चा प्यार किया है. मुझसे सगाई करने के बाद भी, तुमने मूव ऑन कर लिया. अपने नए प्रेमी का इस्तेमाल मत करना जैसे तुमने मेरा इस्तेमाल किया या आठ साल तक. मैंने तुम्हें पत्नी मानकर सारी ज़िम्मेदारी अपने ऊपर ली. मैं दिल्ली से मुंबई गया, तुम्हारे खर्चे, ऑडिशन, ड्राइविंग हर बात का ध्यान रखा.'

दोनों की हो चुकी है सगाई.


इस पोस्ट में मोहित ने मानसी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा, 'मैंने अपने आठ साल तुम्हे दिए. तब भी जब आपका अरहान के साथ अफेयर था. मैंने नींद की गोलियों से खुद को मारने की कोशिश की थी, मैं 3 दिन बाद ICU में उठा और तुम वहां भी नहीं आईं. जब अरहान ने तुम्हें छोड़ दिया तो आपने वापस आने की कोशिश की और मैंने तुम्हें अपना लिया.'

8 सालों तक चला रिश्ता

Loading...

मोहित ने आगे लिखा, 'कर्मा इतना दयालु नहीं है, तुम्हें वो मिलेगा जिसके तुम लायक हो, अभी नहीं लेकिन बाद में. तब तक तुम अपने नए प्रेमी @kapiltejwani के साथ खुश रहो. शुभकामनाएं मानसी. कृपया उसका इस्तेमाल न करें और लड़के, तुम इस्तेमाल मत होना'. मोहित ने कुछ देर बाद ही ये पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया लेकिन उनके ट्विट पर अभी भी आधा पोस्ट देखा जा सकता है. इस पोस्ट को देखकर मालूम होता है कि ब्रेकअप के बाद वो बुरी तरह टूट गए हैं.

ये भी पढ़ें- 2 शादी कर चुके संजू बाबा की वजह से कुंवारा रह गया ये हीरो

जब बीच सड़क पर इस हीरोइन ने उतारे थे कपड़े, ये थी वजह
First published: July 29, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...