Lockdown में इस एक्टर ने मांगी थी आर्थिक मदद, अब वीडियो शेयर कर बोले- और पैसे मत भेजो

Lockdown में इस एक्टर ने मांगी थी आर्थिक मदद, अब वीडियो शेयर कर बोले- और पैसे मत भेजो
राजेश करीर ने शेयर किया वीडियो (Rajesh Kareer Social Media Account)

एक्टर (Actor) राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने लॉकडाउन (Lockdown) में आर्थिक तंगी (Financial Crisis) से परेशान होकर अपना एकाउंट नंबर शेयर कर सभी से मदद मांगी थी लेकिन अब वो वीडियो शेयर कर और पैसे ना भेजने की अपील कर रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) लोगों की सुरक्षा के लिए किया गया था, लेकिन ऐसे समय में सारे काम ठप पड़ जाने से कई लोगों के सामने आर्थिक चुनौतियां (Financial Crisis) आकर खड़ी हो गईं. इस दौरान कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स अपनी खराब आर्थिक हालत के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए. इन्हीं में से एक थे एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer), जिन्होंने लॉकडाउन के कारण खराब आर्थिक स्थिति के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी. उनकी अपील के बाद चारों तरफ से लोग उन्हें मुश्किलों से निकालने के लिए जुट गए. वहीं अब इस एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा है कि उन्हें और पैसे नहीं चाहिए. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे चारों तरफ से उन्हें लोग मदद करने के लिए इकट्ठा हो गए.

राजेश करीर ने हाल ही में अपने फेसबुक एकाउंट एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा- 'मैंने रविवार को फेसबुक पर पोस्ट के जरिए अपनी बदतर हालत के बारे में बताया था. मैं आपको बताना चाहता हूं कि रविवार से लेकर गुरुवार तक मुझे ऊपर वाले ने आप सबके जरिए मुझे दोनों हाथों से मदद की है. मुझे ऐसा लगा कि पूरे भारतवासियों ने मेरे हाथ पकड़ लिए हैं, मेरे कंधे पर हाथ रख दिया है. मेरे परिवार की मदद ऐसे की जैसे कह रहे हों कि चिंता मत करो हम सब तेरे साथ हैं. आज मैं संतुष्ट हूं और आज मेरी हालत वैसी खराब नहीं है. मैं आप सबका, हर भारतीय का और मीडिया धन्यवाद करना चाहता हूं.'

राजेश ने सबको हाथ जोड़ कर तहे दिल से शुक्रिया कहा है. इसके साथ ही वो आगे कहते हैं, 'अब मैं ये कहना चाहता हूं कि अब प्लीज मेरे एकाउंट में कोई पैसा नहीं डालिए. मुझे ऐसा लगता है कि मेरी हैसियत से कहीं ज्यादा आपने मदद की है. मुझे आखिर में अपने परिवार को मुझे खुद ही संभालना है. मैं हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि अब प्लीज मेरे एकाउंट में कोई पैसा मत भेजिए.' राजेश कहते हैं, 'मैं नहीं जानता है कि मैं आपका कर्ज कैसे चुकाऊंगा लेकिन जिसने भी मेरी मदद की है उसे बहुत-बहुत शुक्रिया और भगवान आपको हर तरह की खुशी दे.'



बता दें कि राजेश करीर, पंजाब के रहने वाले हैं. वो बीते करीब 15 सालों से मुबंई में अपने पूरे परिवार के साथ रह रहे हैं. वो एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के टीवी शो में उनके पिता का रोल निभा चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान काम ठप हो जाने पर वो आर्थिक तंगी के शिकार हो गए. जिससे परेशान होकर उन्होंने फेसबुक के जरिए मदद मांगी थी.



ये भी पढ़ें- Forbes List 2020:कमाई के मामले में सबसे आगे अक्षय कुमार,लिस्ट में अकेले भारतीय
First published: June 5, 2020, 5:38 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading