Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दर्शकों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, शो में एंट्री ले रहे हैं ये दिग्गज अभिनेता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Photo Credit- @shailesh_lodha/Instagram)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Photo Credit- @shailesh_lodha/Instagram)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अभिनेता (Actor) राकेश बेदी (Rakesh Bedi) को 12 साल पहले भी रोल ऑफर किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 8:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को 12 साल पूरे हो गए हैं. दो दशकों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले इस शो ने अलग-अलग तरीकों से सभी को गुदगुदाया. इस दौरान इस शो में कई बदलाव भी देखने को मिले, शो की जान दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी बीते कुछ सालों से इस शो पर नजर नहीं आई हैं. वहीं अब इस शो के दर्शकों को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट को एक दिग्गज अभिनेता ज्वाइन करने वाले हैं, ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाने वाले एक्टर राकेश बेदी (Rakesh Bedi) हैं.

फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ज्वाइन करने की बात खुद एक्टर राकेश बेदी ने कंफर्म की है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो वो इस शो में तारक मेहता के बॉस का किरदार निभाते नजर आएंगे. राकेश बेदी ने बताया, 'हां मैंने इस शो की शूटिंग 14 अगस्त हो ही शुरू कर दी थी, ये इस शो के सेट पर मेरा पहला दिन था'. उन्होंने ये भी बताया कि 'ये काफी दिलचस्प है क्योंकि मुझे 12 साल पहले भी मुझे इस रोल का ऑफर मिला था, तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू ही हुआ था'.
View this post on Instagram

Just a thought. - DIL DHOODHTA HAI PHIR WAHI FURSAT KE RAAT DIN - Jitne Marzi le lo papaji. Aish karo

A post shared by Rakesh Bedi (@therakeshbedi) on



उन्होंने आगे बताया कि 'मैं इस शो में तारक मेहता यानी शैलेश लोढा के बॉस का किरदार निभा रहा हूं. ये किरदार किताब में मौजूद असली स्टोरी का हिस्सा भी है. ये बहुत अहम रोल है'. राकेश बेटी का कहना है कि 'इस बार जब शूटिंग फिर से शुरू हुई तो मुझे कॉल आया. शो पर कुछ बदलाव किए जाएंगे और मेरे कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस भी किया जाएगा. मेरा कैरेक्टर शो का हिस्सा हमेशा से ही था, लेकिन इसे इंट्रोड्यूस नहीं किया गया और ना ही दिखाया गया'.



राकेश बेदी जाने-माने कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में भी नजर आए थे. वो अंगूरी भाभी के पिता के किरदार के तौर पर दिखे थे. उन्होंने इससे पहले कई जाने-माने कॉमेडी शोज में काम किया है, जिनमें 'श्रीमान श्रीमती' और 'जबान संभाल के' जैसे शो शामिल हैं. बता दें कि हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने 12 साल और 3000 एपिसोड पूरे किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज