ब्रेकअप के बाद भी एक्टर ऋत्विक धनजानी की केयर करती हैं एक्स-गर्लफ्रेंड, जाहिर किया प्यार

ब्रेकअप के बाद भी एक्टर ऋत्विक धनजानी की केयर करती हैं एक्स-गर्लफ्रेंड, जाहिर किया प्यार
ऋत्विक धनजानी, आशा नेगी (Photo Credit- rithvik_d/ashanegi/Instagram)

ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) से ब्रेकअप (Breakup) को लेकर एक्स-गर्लफ्रेंड आशा नेगी (Asha Negi) ने खुलकर बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आशा नेगी (Asha Negi) और ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) एक वक्त पर टीवी के सबसे चहेते कपल्स में से एक थे. कई शो में दोनों साथ देखे गए हैं. लेकिन 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप (Breakup) हो गया था. दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और ब्रेकअप की खबरों के बाद से हर कोई जानना चाहता था कि आखिर ये रिश्ता टूटा क्यों? हालांकि इसके बारे में ना तो ऋत्विक कुछ बोले हैं और ना ही आशा ने कोई जवाब दिया है लेकिन आशा ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में ये जरूर बताया है कि वो ऋत्विक के अभी भी केयर करती हैं.

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी अपने रिश्ते को लेकर जितना खुलकर बात करते थे, ब्रेकअप को लेकर उतना ओपेन नहीं है. रिश्ता टूटने के बाद भी ऋत्विक, काफी समय पहले आशा को उनकी एक सीरीज की रिलीज पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दिए थे. वहीं अब आज तक से बातचीत में आशा नेगी ने अपने रिश्ते और ऋत्विक को लेकर जो कुछ भी कहा है उससे साफ जाहिर है कि वो आज भी ऋत्विक धनजानी की केयर करती हैं.

आशा ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो आज भी ऋत्विक के अच्छे के लिए प्रार्थना करती हैं. उनका मानना है कि वो और ऋत्विक अब खुद पर काम कर रहे हैं, इसलिए आज जहां पर हैं, अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगे हुए हैं. उन्होंने ये भी माना कि उनके दिल में ऋत्विक के लिए कोई शिकवा नहीं है बल्कि आशा तो ये चाहती हैं कि ऋत्विक जिंदगी में हमेशा आगे बढ़ते रहें. उन्होंने इस इंटरव्यू में साफ किया है कि उनके दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है.



इसके साथ ही उन्होंने फैंस से अपील की है कि वो इसे लेकर किसी को भी जज ना करें. उन्होंने कहा- हम एक्टर्स हैं लेकिन हम भी इंसान है और अपनी जिंदगी के लिए हम जो फैसला लेते हैं फैंस उसे प्लीज इज्जत दें. बता दें कि साल 2013 में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को सबके सामने लाया था. फिर दोनों नच बलिए सीजन 6 में भी नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading