एक्टर रुशद राणा ने तलाक के बाद की शानदार वापसी, परिवार को दिया इसका श्रेय

एक्टर रुशद राणा ने तलाक के बाद की शानदार वापसी, परिवार को दिया इसका श्रेय
एक्टर रुशद राणा.

एक्टर रुशद राणा (Rushad Rana) ने पहली बार अपने तलाक के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि, भले ही उन्हें फिल्म के प्रस्ताव मिलने शुरू हो गए हैं, लेकिन वे अब टीवी शो करना बंद नहीं करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 11:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर रुशद राणा (Rushad Rana) ने ब्रेक के बाद फिर से टीवी इंडस्ट्री में शानदारी वापसी की है. उन्होंने अपनी सफल वापसी का श्रेय अपने परिवार को दिया है. उन्होंने कहा कि ‘इस कठिन दौर के दौरान, मेरे माता-पिता ने मुझे अपने पैरों पर फिर से खड़े होने और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया. अब, मुझे लगता है कि काम मेरी खुशी है और मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो मेरे पेशे को समझता हो और उसका सम्मान करता हो. मेरे ससुराल वाले शायद इस पेशे को पसंद नहीं करते थे, इसलिए मैं अपना करियर बदलना चाहता था. वे अच्छे लोग थे, लेकिन मैं अपने करियर को नहीं छोड़ सकता था क्योंकि मेरी खुशी वहीं है.’

पूर्व पत्नी का परिवार मेरे करियर को स्वीकार नहीं कर पाया
अपने तलाक के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘यह एक लव मैरिज थी, लेकिन शुरू से ही मेरी पूर्व पत्नी का परिवार मेरे करियर को स्वीकार नहीं कर पाया. उन्हें लगा कि यह एक सिक्योर्ड प्रोफेशन नहीं है और मुझे कॉरपोरेट की नौकरी करनी चाहिए. मुझे उस दौरान एक्टिंग के कई ऑफर मिले, लेकिन मैं हमेशा नाखुश होकर शूटिंग कर रहा था. उन दिनों मैं इस सोच से प्रभावित हो गया था कि मेरे लिए यह प्रोफेशन सही नहीं है. अचानक, मैं खुश और भाग्यशाली व्यक्ति से एक ऐसे आदमी में बदल गया, जो अपने जीवन से खुश नहीं था. मैंने अपनी शादी का काम करने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार, इसने काम नहीं किया.





'अनुपमा' नामक शो में अनिरुद्ध का रोल कर रहे हैं रुशद
रुशद इस समय 'अनुपमा' नामक शो में अनिरुद्ध का रोल कर रहे हैं. राणा ने बताया कि, ‘मुझे खुशी है कि मुझे अब टीवी पर अलग-अलग रोल करने को मिल रहे हैं. मैं अपने करियर में एक समय फिल्में करने को लेकर महत्वाकांक्षी था, लेकिन मुझे लगता है कि टीवी एक बेहतरीन मंच है और इसमें बेहतरीन अवसर हैं. भले ही मुझे फिल्म के प्रस्ताव मिलने शुरू हो गए हैं, लेकिन मैं अब टेलीविजन शो करना बंद नहीं करूंगा. मैं फिल्मों और टीवी शो के बीच एक अच्छा संतुलन बनाना चाहता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज