51 साल की उम्र में फिर पिता बना टीवी का ये सुपर स्टार, फिल्मों में नहीं गली थी दाल

अपनी जिंदगी में हुई इस नई एंट्री से सूरज थापर इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सूरज ने बताया कि वह उम्मीद कर रहे थे कि इस बार बेटी होगी.

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 8:21 AM IST
51 साल की उम्र में फिर पिता बना टीवी का ये सुपर स्टार, फिल्मों में नहीं गली थी दाल
सूरज थापर और दीप्ति ध्यानी.
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 8:21 AM IST
पिता बनना किसी भी शख्स के लिए बेहद खुशी का पल होता है. यह खुशी हाल में टीवी एक्टर सूरज थापर को नसीब हुई. 'ससुराल गेंदा फूल' एक्टर 51 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने हैं. अपनी जिंदगी में हुई इस नई एंट्री से वह इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सूरज ने बताया कि वह उम्मीद कर रहे थे कि इस बार बेटी होगी.

क्या अमिताभ और क्या ऐश्वर्या, जया बच्चन से परिवार में सबको लगता है डर!



उन्होंने कहा, दीप्ति और मैं बेटी की उम्मीद में थे. लेकिन भगवान ने हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद दिया. दो बेटे हैं तो जाहिर है दो बेटियां आएंगी शादी के बाद. दीप्ति को बेटी की इतनी चाहत थी कि उसने डिलिवरी के बाद डॉक्टर से दोबारा चेक करने को कहा था कि बेटा या है बेटी. हम दीप्ति का ये रिएक्शन देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे थे.

बेटी का नाम सोच चुके थे सूरज-दीप्ति

सूरज और दीप्ति बेटी के लिए नाम भी सोच चुके थे. लेकिन अब वह बेटे के लिए नाम सोच रहे हैं. सूरज ने कहा, 'हमनें लड़की के नाम सोच लिए थे. अब हम लड़कों वाले नाम सोच रहे हैं.' 51 साल के सूरज टीवी और फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा हैं. वहीं दीप्ति भी 'कैरी: रिश्ता खट्टा मीठा' और 'छनछन' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.

 

यह भी पढ़ें:विवेक ओबेरॉय का राहुल गांधी से सवाल 'लालू यादव की ऑटोबायोग्राफी का भी विरोध करोगे?'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार