अपना शहर चुनें

States

कोरोना काल में ईवेंट के दौरान हुई लापरवाही पर भड़के एक्टर सुधांशु पांडे, खुद मास्क नहीं पहनने पर हुए ट्रोल

सुधांशु पांडे (Photo Credit- @sudanshu_pandey/Instagram)
सुधांशु पांडे (Photo Credit- @sudanshu_pandey/Instagram)

एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक ईवेंट पर कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के बीच लापरवाही बरतने पर नाराज होते दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो में सुधांशु को ही लोग मास्क ना पहनने के लिए ट्रोल करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 7:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है, वहीं इस बीच अनलॉक के तहत हर इंडस्ट्री से जुड़ा काम चालू हो गया है. मनोरंजन इंडस्ट्री में भी शूटिंग और ईवेंट्स का दौर शुरू हो चुका है. हाल ही में एक ईवेंट के दौरान जाने-माने टीवी एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने ऑर्गेनाइजर पर कोरोना वायरस के खतरे के बीच लापरवाही बरतने का आरोप लगा दिया. उन्होंने इस ईवेंट के बाहर आकर मीडिया से बात की और ईवेंट में कोरोना काल में कोई प्रोटोकॉल फॉलो नहीं होने की बात कही. सुधांशु का वीडियो सामने आया तो वो खुद मास्क ना पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए.

दरअसल, हाल ही में सुधांशु का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी अवॉर्ड ईवेंट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथ में अवॉर्ड्स भी हैं. इस दौरान उनके साथ को-स्टार रूपाली गांगुली भी हैं. इस वीडियो में सुधांशु कहते दिखाई दे रहे हैं कि यहां पर इस फंक्शन में कोई भी प्रोटोकॉल फॉलो नहीं कर रहा है. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि इतने सारे लोग हैं अंदर किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था और कोई सैनेटाइजर भी नहीं था. मुझे ये देखकर बहुत निराशा हुई कि हम सभी इतने अच्छे काम के लिए इकट्ठा हुए हैं लेकिन कोई प्रोटोकॉल फॉलो नहीं किया जा रहा है. यहां देखें सुधांशु का वीडियो-


वहीं इस वीडियो में सुधांशु भी मास्क पहने नजर नहीं आ रहे हैं, रूपाली गांगुली ने भी मास्क का इस्तेमाल नहीं किया है. ये देखकर लोगों को गुस्सा आ गया और सोशल मीडिया ने उन्हें खुद मास्क पहनकर आने की हिदायत दे डाली.



लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स


इस वीडियो पर जहां एक तरफ कई लोग सुधांशु से सहमत नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आपने मास्क क्यों नहीं पहना है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज