'नामकरण' फेम व‍िराफ पटेल ने सलोनी खन्ना संग रचाया ब्‍याह, वेडिंग र‍िंग की जगह पहनाया रबर बैंड

विराफ और सलोनी ने कोर्ट मैरेज की है.

विराफ और सलोनी ने कोर्ट मैरेज की है.

'नामकरण' (Naamkaran) फेम एक्‍टर व‍िराफ पटेल (Viraf Patel) ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड सालोनी खन्ना (Saloni Khann) के साथ गुरुवार को मुंबई के बांद्रा स्‍थ‍ित फैमली कोर्ट में कोर्ट मैरेज की है. वहीं उनके र‍िश्‍तेदार इस शादी में जूम मीटिंग के जरिए जुड़े.

  • Share this:

टीवी सीरियल 'नामकरण' (Naamkaran) में नजर आ चुके एक्‍टर व‍िराफ पटेल (Viraf Patel) शादी के बंधन में बंध गए हैं. व‍िराफ ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड सालोनी खन्ना (Saloni Khann) के साथ गुरुवार को मुंबई के बांद्रा स्‍थ‍ित फैमली कोर्ट में कोर्ट मैरेज की है. व‍िराफ और सलोनी ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी. इस शादी में पर‍िवार वाले भी जूम-मीटिंग के जरिए शाम‍िल हुए हैं. सबसे अनोखी बात ये है कि व‍िराफ ने सलोनी को शादी की र‍िंग की जगह रबर बैंड पहनाया है.

सीरियल 'एक बूंद इश्‍क' में नजर आ चुके एक्‍टर ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि ये दोनों लंबे समय से शादी की तैयारी कर रहे थे, लेकिन हालात देखकर ब‍िग-फैट-वेंडिंग की जगह कोर्ट-मैरेज का रास्‍ता चुना. वहीं अपनी अनोखी वेडिंग र‍िंग पर एक्‍टर ने बताया क‍ि ऐसा उन्‍हें कोरोनाकाल के चलते करना पड़ा है. व‍िराफ ने कहा, 'सब कुछ बंद है तो हमने जुगाड़ लगाया. सबसे अच्‍छी बात ये है कि सलोनी ने मुझे इसके लिए मार नहीं लगाई.

Viraf Patel , Saloni Khann, Naamkaran

बता दें कि व‍िराफ और सलोनी की मुलाकात एक ऑनलाइन शो के दौरान 2 साल पहले हुई थी. तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. व‍िराफ ने कहा कि इस शादी का उद्देश्‍य स‍िर्फ यही था क‍ि हम लोग ज‍िंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं. उम्‍मीद है कि ये शादी कामयाब होगी और हम दोनों खुश रहेंगे.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज