Home /News /entertainment /

विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा तुली पर निकाली भड़ास, तो निया शर्मा ने कहा- ‘सताया हुआ आदमी’

विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा तुली पर निकाली भड़ास, तो निया शर्मा ने कहा- ‘सताया हुआ आदमी’

विशाल और निया ने रितेश के शो पर मधुरिमा तुली को लेकर कई बातें कहीं(फोटो साभार instagram/@niasharma &Vishal &madhurima)

विशाल और निया ने रितेश के शो पर मधुरिमा तुली को लेकर कई बातें कहीं(फोटो साभार instagram/@niasharma &Vishal &madhurima)

टीवी एक्टर विशल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) को आज भी इस बात का दुख है कि कभी उनकी जिंदगी में एक्ट्रेस मधुरिमा तुली आई थीं. वक्त-वक्त पर वे अपने दिल का हाल बताते रहते हैं. इस बार विशाल ने रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza)  के शो “लेडीज वर्सेस जेंटलमैन” (Ladies Vs Gentlement) पर अपनी दिल की भड़ास निकाली. इस शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया में छाया हुआ है,  जिसमें वो अपनी बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में  विशाल के साथ एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी दिख रही हैं. 

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) अपने नए शो को लेकर इन दिनों बेहद चर्चा में हैं. अपने दिलचस्प कॉन्सेप्ट की वजह से “लेडीज वर्सेस जेंटलमैन” (Ladies Vs Gentlement) शो दर्शकों का फेवरेट बन चुका है. शो में अब तक कई सेलिब्रिटी हिस्सा ले चुके हैं. शो के माध्यम से स्टार्स अपने करियर और लाइफ से जुड़ी बातों का खुलासा भी करते हैं. इस शो के लेटेस्टे प्रोमो में एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और निया शर्मा (Nia Sharma) नजर आ रही हैं. विशाल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का नाम लिए बगैर उन पर कटाक्ष करते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं निया शर्मा भी बातों-बातों में कह रही हैं कि उन्होंने विशाल को बहुत सताया है.

    इस शो में मर्द और औरत के बीच विचारों के अंतर को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. ऐसे ही एक सवाल के जवाब में विशाल आदित्य सिंह कहते हैं- “एक मर्द प्वाइंट ए से प्वाइंट बी तक बात करता है, मगर एक औरत प्वाइंट ए से छोटी ए, फिर छोटी बी, फिर बड़ी बी तक बात करती हैं. ऐसे कौन बात करता है.” विशाल की बात सुनने के बात निया शर्मा उनसे कहती हैं, ‘विशाल तुम कितने सताए हुए हो’. इस पर एक्टर करते हैं ‘बहुत’. बात को आगे बढ़ाते हुए निया कहती हैं, “तुमने कितने क्लेश देखें अपनी जिंदगी में”?  फिर विशाल बेधड़क कहते हैं, “मेरा क्लेश तो इंडियन टेलीविजन पर आया है, मालूम है न आपको”

    विशाल सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने ‘बिग बॉस 13’ में भाग लिया था. शो के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी. मधुरिमा ने विशाल की फ्राइंग पैन से पिटाई कर दी थी. इसी घटना को याद करते हुए निया शर्मा कहती हैं, ‘इसे मैन बीटर मिल गई थीं, जिसने इसे सिर्फ दुख ही दिया है.’ इस पर विशाल जवाब देते हैं, “ऐसी महिलाएं होती हैं, आपको पता है ना… मेरी कुंडली में वैसी मिल गई…सॉरी..”

    प्रोमो को देखकर विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली और निया शर्मा के फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं, साथ ही इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

    गैरतलब है कि विशाल आदित्य सिंह और एक्ट्रेस मधुरिमा तुली लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे. ‘बिग बॉस 13’ में दोनों के बीच हुई लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो के अंदर मधुरिमा ने फ्राइपैन वाली घटना पर कहा था कि इसका इस्तेमाल सिर्फ टीआरपी के लिए किया जा रहा है, जो कि गलत है.

    कुछ दिन पहले रितेश और जेनेलिया के शो पर जय भानुशाली और जैस्मीन भसीन भी आए हुए थे. जैस्मीन ने जय की पत्नी पर कमेंट किया था, जिस पर सोशल मीडिया में खूब हंगामा भी हुआ. फिर एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा था कि वो जय और उनकी पत्नी माही विज को बहुत प्यार और सम्मान देते हैं.

    Tags: Bigg Boss 13, Madhurima Tuli, Nia Sharma, Ritesh deshmukh

    अगली ख़बर