ये हैं Tarak Mehta... की नई अंजलि और सोढ़ी, नेहा मेहता को र‍िप्‍लेस करने पर सुनैना फौजदार ने कहा ये

ये हैं Tarak Mehta... की नई अंजलि और सोढ़ी, नेहा मेहता को र‍िप्‍लेस करने पर सुनैना फौजदार ने कहा ये
सुनैना फौजदार और बलव‍िंंदर स‍िंंह सूरी इस शो में जुड़ गए हैं.

टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) प‍िछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. 12 साल पुराने इस शो में नेहा मेहता को एक्‍ट्रेस सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) और सोढ़ी को एक्‍टर बलविंदर स‍िंह सूरी (Balvinder Singh Suri) ने र‍िप्‍लेस कर द‍िया है. इन दोनों ही नए एक्‍टर्स ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 9:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) प‍िछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. ये शो एक लंबी-चौड़ी स्‍टारकास्‍ट के साथ प्रसारित होता है और पिछले 12 सालों से ये शो टीआरपी चार्ट में भी अपनी जगह बनाए हुए है. लेकिन अब इस शो के दो बेहद अहम किरदार र‍िप्‍लेस हो रहे हैं. तारक मेहता की पत्‍नी अंजली मेहता (Anjalee Mehta) के किरदार में नजर आने वाली नेहा मेहता (Neha Mehta) और रोशन सिंह सोढ़ी ने इस शो से खुद को अलग कर ल‍िया है. नेहा मेहता को एक्‍ट्रेस सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) और सोढ़ी को एक्‍टर बलविंदर स‍िंह सूरी (Balvinder Singh Suri) ने र‍िप्‍लेस कर द‍िया है और इन दोनों ही नए एक्‍टर्स ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

नेहा मेहता की जगह इस शो में लेने वाली सुनैना फौजदार का कहना है कि वह इस बात से काफी खुश हैं क‍ि वह इस सीरियल से जुड़ी हैं, ज‍िसे स‍िर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पसंद क‍िया जाता है. अंजली मेहता का किरदार निभाने वाली सुनैना फोजदार कहती है, "मैं नीला फिल्म प्रोडक्शंस की शुक्रगुजार हूं, खासकर असित जी जिन्होंने मेरे अभिनय पर विश्वास रखा और अंजली मेहता का किरदार निभाने का मौका दिया. 12 सालों से लोकप्रिय रहे इस किरदार में फिट होना एक चुनौती थी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टीम ने मुझे काफी सहयोग किया. मैं इस पात्र को- तारक से प्यार करने वाली, उतना ही उनके स्वास्थ्य को लेकर सचेत और उन्हें डाइट फूड खिलाने वाली पत्नी इस सार को बनाये रखने का पूरा प्रयास करुँगी.'





वही सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी कहते है, "शो में सोढ़ी का किरदार मजाकिया और हसमुख है जो अपनी पत्नी और बेटे से बहुत प्यार करता है. वह एक ऐसा दोस्त है जिसपे उसके पड़ोसी किसी भी चीज के लिए भरोसा कर सकते हैं. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह करैक्टर एक पंजाबी, सरदार का होने के नाते मुझे निश्चित रूप से सहजता होगी. मैं क्रिएटिव टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इस किरदार में ढलने के लिए बहुत मदत की और साथ ही असित भाई का धन्यवाद जिन्होंने मुझे ऐसे प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनने का मौका दिया.


नीला फिल्‍म्‍स प्रोडक्‍शन का ये प‍िछले 12 सालों से टीवी पर टेलीकास्‍ट हो रहा है. जहां नेहा मेहता और गुरुचरण स‍िंह ने शो छोड़ द‍िया है, वहीं इस शो की सबसे अहम किरदार दया बेन यानी द‍िशा वकानी पिछले कुछ सालों से शो में नजर नहीं आ रही हैं. वहीं द‍िशा के वापस आने की अभी तक कोई खबर भी नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज