रूबीना दिलैक से लेकर पवित्रा पुनिया तक, बिग बॉस के कंटेस्टेंट जिन्होंने अपने डेली सोप में की वापसी

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और रूबीना दिलैक (Instagram @RubinaDilaik/Pavitra Punia)

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और रूबीना दिलैक (Instagram @RubinaDilaik/Pavitra Punia)

एक्ट्रेस रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अपने शोज में वापसी कर चुकी हैं. इस लिस्ट में बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की आरती सिंह (Arti Singh) का नाम भी शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 3:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में हर साल कई सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेते हैं. इस शो में आने के लिए कई बार कंटेस्टेंट अपने डेली शोप्स को भी अलविदा कह देते हैं तो वहीं कुछ अपने काम से ब्रेक लेकर इस शो का हिस्सा बनते हैं. इस साल भी ऐसे ही दो कंटेस्टेंट ने बिग बॉस खत्म होने के बाद अपने डेली शो में वापसी कर ली है. एक्ट्रेस रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अपने शोज में वापसी कर चुकी हैं. इस लिस्ट में बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की आरती सिंह (Arti Singh) का नाम भी शामिल है.

बिग बॉस में आने के बाद कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो रातोंरात स्टार्स बन गए इसमें पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल का नाम शामिल है. बिग बॉस के सीजन 13 में कंटेस्टेंट बनकर आई एक्ट्रेस को लोगों ने इतना पसंद किया कि शो से बाहर आने के बाद उनके पास प्रोजेक्ट की लाइन लग गयी. वहीं कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने पुराने काम में ही वापसी करके दर्शकों का दिल जीत लिया.

पवित्रा पुनिया- टीवी के कई हिट शोज का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया भी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बनकर नजर आईं. शो में पवित्रा का अंदाज दर्शकों को खूब भाया लेकिन वो ज्यादा दिन तक घर में रह नहीं पाईं. बिग बॉस के घर में आने से पहले पवित्र सब टीवी के शो बलवीर में तिमनसा के रोल में नजर आ रही थीं. बिग बॉस में आने लिए पवित्रा ने इस शो अलविदा कह दिया था लेकिन 57वें दिन घर से बाहर होने के बाद उन्होंने शो बलवीर में वापसी कर ली.









रूबीना दिलैक- टीवी के पसंदीदा शो में छोटी बहू राधिका बनकर सबका दिल जीतने वालीं रूबीना दिलैक जब कलर्स के शो 'शक्ति' में दिखाई दीं तो उन्हें एक बार फिर लोगों का भरपूर प्यार मिला. रूबीना ने पिछले साल जनवरी में इस शो को अलविदा कह दिया था और कुछ ही महीनों बाद वो बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनकर नजर आईं. अब जब रूबीना ये शो जीत चुकी हैं तो वो एक बार फिर से शो 'शक्ति' में वापसी करने जा रही हैं.

रूबीना दिलैक, Bigg Boss, Tv Show, Rubina Dilaik, Pavitra Punia, Naina Singh, Arti Singh
रूबीना दिलैक (Instagram @Rubina Dilaik)


नैना सिंह- एक्ट्रेस नैना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत शो कुमकुम भाग्य से की थी जहां पर वो रिया मेहरा के रोल में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में आने के लिए नैना ने कुमकुम भाग्य को टाटा कर दिया था. वहीं वह बिग बॉस के घर से भी जल्दी ही आउट हो गई थीं, इसी बीच शो कुमकुम भाग्य में उन्हें एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने रिप्लेस कर दिया था.

आरती सिंह- बिग बॉस के सीजन 13 में एक्ट्रेस आरती सिंह ने एंट्री ली थी. आरती टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. बिग बॉस में आने से पहले आरती उड़ान शो में नजर आ रही थीं और आरती बिग बॉस फिनाले के टॉप फाइव में आने के बाद भी शो नहीं जीत पाई थीं. बाद में उन्होंने उड़ान शो में वापसी कर ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज