'ये हैं चाहते' फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा की अस्पताल में हुई बुरी हालत, तस्वीर देख घबरा गए फैंस

फोटो साभार: @AishwaryaSakhuja instagram

एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को परेशान कर दिया है. ऐश्वर्या ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके हाथों में ड्रिप चढ़ते दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी सीरियल 'ये हैं चाहते'(Ye Hai Chahatein) फेम ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को परेशान कर दिया है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने शो से ब्रेक लेने की खबर दी थी. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ऐश्वर्या ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके हाथों में ड्रिप चढ़ते दिखाई दे रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या सखूजा इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि, ऐश्वर्या कोरोना से संक्रमित नहीं हैं.

    'ये हैं चाहते' (Ye Hai Chahatein) में अहाना का किरदार में नजर आने वालीं ऐश्वर्या ने खुद अपने स्वास्थ्य की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका हाथ दिखाई दे रहा था और इसमें ड्रिप्स लगी हुई थीं. हालांकि, ऐश्वर्या का कहना है कि वह सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई है और बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हैं.










    View this post on Instagram






    A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak)






    ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) ने एक इंटर्व्यू में बताया है कि हाल ही में वह गोवा से मुंबई लौटी हैं. कोरोना की वजह से उन्होंने परिवार के कहने पर शो से ब्रेक लिया है. उन्होंने बताया कि अब वह तब तक काम पर नहीं जाएंगी जब तक उन्हें वैक्सीन ना लग जाए. वैसे देखा जाए तो यह बात उनके चाहने वालों के लिए मायूस कर देने वाली जरूर है.