लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की हद पार, रेलवे स्टेशन पर मनचले ने की मारपीट, Photo Viral

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 11:03 AM IST
इस एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की हद पार, रेलवे स्टेशन पर मनचले ने की मारपीट, Photo Viral
एक्ट्रेस हर्षिता कश्यप पर मनचले ने किया हमला

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस और Splitsvilla की एक्स कंटेस्टेंट हर्षिता कश्यप (Harshita Kashyap) के साथ मनचलों ने की बदसलूकी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 11:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महिलाओं के साथ बदसलूकी के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. जगह और समय कोई भी हो, मनचले अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आते. हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ हुई चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस एक्ट्रेस के साथ एक मनचले ने बदसूकी की हदें पार कर दीं. ये मनचला रेलवे स्टेशन पर सबके सामने घूरता रहा और एक्ट्रेस ने मना किया तो उसने एक्ट्रेस के साथ ही मारपीट शुरू कर दी. ये घटना हुई है जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस और Splitsvilla की एक्स कंटेस्टेंट हर्षिता कश्यप (Harshita Kashyap) के साथ.

एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती हिंदुस्तान टाइम्स को बताई है. इस वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो ये घटना चरनी रोड रेलवे स्टेशन पर हुई. शाहरुख शेख नाम का एक शख्स हर्षिता और उनकी एनआरआई दोस्त का पीछा कर रहा था. एक्ट्रेस ने बताया, 'एक काम खत्म करने के बाद मैं अपनी एनआरआई दोस्त पाला के साथ ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थी. तभी मैंने देखा कि एक शख्स उसे घूर रहा है. शुरुआत में हमने उसे इग्नोर किया, लेकिन वो लगातार घूरे जा रहा था और फिर हमारा पीछा करने लगा. मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसे टोक दिया'.



 



View this post on Instagram




 

💕 #dayout#happymode#harshitakashyap #blessed🙏


A post shared by Harshita Kashyap (@harshitak911) on






एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मैंने जब उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो वो गुस्से में आ गया और उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें देख रहा हूं, तो इसमें क्या दिक्कत है. बहस हुई तो उसने मेरी दोस्त पाला को थप्पड़ मारा. मैंने में उसे मारना शुरू किया तो उसने मुझे भी मारा. बाद में पुलिस ने बचाया और इस शख्स को जीआरपी चौकी ले जाया गया'.

रिपोर्ट के साथ शेयर की हई हर्षिता को आई चोट की तस्वीर


वहीं, चर्चगेट गवर्नमेंट रेलवे पुलिस ने इस मामले पर बात करते हुए जानकारी दी है कि 29 वर्षीय शाहरुख शेख नाम के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये वर्ली के मरियप्पा नगर का रहने वाला है और एक मशहूर नाइट क्लब में काम करता है. फिलहाल, इस शख्स से पूछताछ की जा रहा है. बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स की इस रिपोर्ट में हर्षिता को आई चोट की तस्वीर भी शेयर की गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला? वजह जानकर दुखी हो जाएंगे आप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 10:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर