अनीता हसनंदानी ने बेटे की FIRST PHOTO के साथ शेयर की फैमिली फोटो, फैंस को कहा- 'शुक्रिया'

अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@anitahassanandani/Instagram

अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@anitahassanandani/Instagram

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani ) हाल ही में मम्मी बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. रीयल लाइफ में पहली बार मम्मी बनीं अनीता ने अपनी फैमिली फोटो (Family Photograph) शेयर कर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की 'नागिन' रहीं अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani ) के लिए फरवरी का महीना उनकी जिंदगी का सबसे खुशनुमा समय बन गया है. अनीता को इसी महीने मां बनने का सौभाग्य मिला है. अनीता जब से प्रेग्नेंट हुई थीं वह और उनके पति अपनी खुशिया सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में 9 फरवरी को अनीता के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर पापा बनने की खुशी को साझा किया था. अब एक्ट्रेस ने एक फैमिली फोटो शेयर कर अपने फ्रेंड्स और फैंस को शुभकामनाएं के लिए शुक्रिया कहा है.

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है. इस फोटो में अनीता अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) और नवजात बेटे के साथ हैं. ये फोटो हॉस्पिटल की लग रही है. हालांकि इस तस्वीर में भी फैंस की चाहत पूरी नहीं हुई. अनीता ने फोटो में खुद और रोहित को तो दिखाया है लेकिन बेटे के चेहरे पर इमोजी लगा दी है.

इस फोटो के साथ अनीता ने प्यारा सा कैप्शन लिखा है. अनीता ने लिखा,  ‘अब हम तीन हो गए. मैं बहुत भाग्यशाली हूं, आप सभी की प्यारी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया’.

अनीता हसनंदानी की फैमिली फोटो

इस फोटो और पोस्ट पर भी फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटी कमेंट कर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसा रहे हैं.

पिछले साल अक्टूबर के महीने में अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने मम्मी-पापा बनने की खुशी सबको बताई थी. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाल ये खुशखबरी साझा की थी. अनीता और रोहित ने 2013 में शादी की थी. मदरहुड एंजाय कर रही अनीता अपने बेटे की फोटो कब दुनिया के सामने लाती है इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

आपको बता दें अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों और टीवी धारावाहिक में अभिनय करने वाली अनीता ने फिल्म ‘ताल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ‘कभी सौतन कभी सहेली’ सीरियल में पहली बार अभिनय करने वाली अनीता अब टीवी सीरियल की दुनिया का जाना पहचाना नाम है. अनीता के नागिन किरदार ने उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलर कर दिया. रिएलिटी शो ‘नच बलिए ’ में भी अनीता हसनंदानी काम कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज