लाइव टीवी

एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- एक्टिंग के लिए मैंने घर तक छोड़ दिया

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 12:38 PM IST
एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- एक्टिंग के लिए मैंने घर तक छोड़ दिया
एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने बताई अपनी स्ट्रगल स्टोरी

एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह वो फैमिली से लड़-झगड़ कर एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई आईं और किस तरह शुरुआती दौर में उन्होंने परफ्यूम बेचकर गुजारा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 12:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की जिंदगी बाहर से जिदगी ग्लैमरस और खुशनुमा दिखती है, कई बार वैसी होती नहीं है. इस ग्लैमर की दुनिया तक पहुंचने का रास्ता कई बार इतना मुश्किल होता है कि खुद की भी हिम्मत जवाब दे जाती है. हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अंजुम फकीह (Anjum Fakih) ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की है. उन्होंने बताया कि एक मुस्लिम परिवार से आने की वजह से उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा. अंजुम ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर चैलेंज को स्वीकारा और जीत हासिल की.

अंजुम 'एक था राजा एक थी रानी', 'कुंडली भाग्य', 'तेरे शहर में' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. हाल ही नें ET टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में अंजुम ने कई बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया, 'मेरे पिता चाहते थे कि हम सभी अच्छी तरह पढ़ाई करें. 2009 में जब मैंने उन्हें बताया कि मैं पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग करना चाहतीं हूं तो वो बहुत नाराज हुए. मेरे घर में जैसे भूचाल आ गया. मुझसे कह दिया गया कि अगर मैं मनोरंजन इंडस्ट्री में जाना चाहती हूं तो घर दूं. तो मैंने बुर्का छोड़ दिया, बैग पैक किया और घर से निकल पड़ी'.

जब करवाया बिकिनी फोटोशूट


उन्होंने बताया कि जबतक वो टीनएज में नहीं पहुंची थीं, तब तक उन्होंने टीवी भी नहीं देखा था. उन्होंने कहा 'मेरी फैमिली काफी सख्त और रूढ़ीवादी है'. उन्होंने बताया कि जब वो 9 साल की थीं तो उनके पिता घर में टीवी लेकर आए. इस बात पर उनके दादा जी बेहद नाराज हुए और उन्होंने घर आना बंद कर दिया.

अब सब ठीक है


अंजुम ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्होंने एक स्टोर के सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम किया और परफ्यूम भी बेचे. काफी समय बाद उन्हें आखिरकार पहला मॉडलिंग एसाइनमेंट मिला, जो एक बिकिनी फोटोशूट था. इस फोटोशूट के चलते उनके घरवालों ने करीब एक साल तक उनसे बात नहीं की थी. वहीं जब वो छोटे पर्दे पर पहुंचीं तब जाकर उनके परिवालों ने बात करनी शुरू की. अंजुम बताती हैं कि अब सब ठीक है.

ये भी पढ़ें- The Sky Is Pink First Review: दिल खोलकर तारीफें कर रहे लोग, इसलिए भा गईं प्रियंका चोपड़ा की फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...