लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस ने बताया - बुर्का छोड़कर बिकिनी पहनने की पूरी कहानी

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 5:37 PM IST
इस एक्ट्रेस ने बताया - बुर्का छोड़कर बिकिनी पहनने की पूरी कहानी
इस एक्ट्रेस ने बताया - बुर्का छोड़कर बिकिनी पहनने की पूरी कहानी

कुंडली भाग्या फेम अंजुम फकीह (Anjum Fakih) ने अपने लाइफ स्ट्रगल की कहानी बताई. टीवी फैम बनने के लिए उन्होंने परिवार के खिलाफ भी जाकर फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 5:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस (tv actress) और कुंडली भाग्या फेम अंजुम फकीह (Anjum Fakih) ने अपने लाइफ स्ट्रगल की कहानी बताई. अंजुम फकीह का एक्ट्रेस बनने का सफर इतना आसान नहीं था. इसके बारे में खुद एक्ट्रेस अंजुम ने बॉम्बे टाइम को बताया. टीवी फैम बनने के लिए उन्होंने परिवार के खिलाफ भी जाकर फैसला लिया है.

अंजुम ने एक इंटरव्यू में बताया - 'मेरी फैमिली काफी रूढ़िवादी सोच की है. हमारे घर में टीवी देखना भी गलत माना जाता था. मेरे घर में पहली बार टीवी तब आया जब मैं 9वीं क्लास में पढ़ती थी. वह भी मेरे बहुत जिद्द करने पर मेरे पापा टीवी लाए. इस वजह से मेरे दादाजी दो साल तक हमारे घर नहीं आए.

बुर्का के साथ घर भी छोड़ा

अंजुम आगे बताती हैं - मेरे पिताजी चाहते थे कि हमें अच्छी शिक्षा मिले. लेकिन जब साल 2009 में मैंने मॉडलिंग करने के बारे में बताया तो वे बहुत दुखी हुए. उनके पापा ने कहा कि अगर अंजुम शोबिज में गई तो उन्हें घर छोड़ना पड़ेगा. अंजुम आगे बताती हैं - मैंने अपना बुर्का अलग रखा और बैग लेकर घर छोड़ दिया.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Bikini photos never fail... Put that hat on...lose the trail... When on ramp or on stage... Wear that bikini... Work that blaze... Don the two piece or a monokini .. Don't worry abt your body... Just wear a bikini... -Anjum Fakih #bikinilove #effyourbeautystandards #baligasm #beacholics #crystalbay #nusapenida #anjumfakih


A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih) on






मुंबई में परफ्यूम बेचा

अपनी आगे की सफर के बारे में अंजुम बताती हैं कि उन्होंने मुंबई आ कर एक स्टोर में सेल्स एक्जीक्यूटिव के तौर पर परफ्यूम बेचती थी. उनके पास पैसे नहीं थे, लेकिन घरवालों ने कभी फोन नहीं किया. उन्हें मुंबई के कार्टर रोड पर एक फूड ज्वाइंट में एक अंकल रोज ही अंजुम को वेज पुलाव देते थे.

बिकिनी पहनने पर घर वालों ने नहीं की एक साल तक बात

अंजुम ने कहा - ' मुझे मॉडलिंग असाइनमेंट गोवा में था. मुझे बिकिनी पहनना था. जब मैंने अपने घर पर बताया. इसके बाद मेरे घर से एक साल तक मुझसे किसी ने बात तक नहीं की. बता दें कि अंजुम रत्नागिरी की रहनेवाली हैं.
ये भी पढ़ें - जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल


दुर्गा पंडाल पहुंची नुसरत जहां, खूबसूरत तस्वीरें हो रहीं वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 5:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...