अंकिता लोखंडे ने नाइट आउट में जमकर की मस्ती, सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा VIDEO

(फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

(फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) धारावाहिक से अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपने दोस्तों के साथ एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 5:58 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने नाइट आउट का वीडियो पोस्ट किया है. अंकिता अपनी बेस्ट फ्रेंड ‘पवित्र रिश्ता’ में उनकी को स्टार रही मिष्टी त्यागी (Mishthi Tyagi) और अपर्णा दीक्षित (Aparna Dixit ) के साथ नाइट आउट की मस्ती की. एक पोस्ट में तीनों जमकर मस्ती करती और गाना गाती नजर आ रही हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि ‘ पिछली रात के लिए धन्यवाद अपर्णा, काफी लंबे समय बाद हमने साथ साथ मस्ती की, हां और अगम दीक्षित की शानदार मेजबानी के लिए भी शुक्रिया, तुम दोनों हमेशा खुश रहो, मिष्टी त्यागी तुम्हें भी प्यार’. अंकिता ने इस पोस्ट के साथ दिल और किस करने वाले इमोजी भी लगाए हैं. इस पोस्ट के जवाब में अपर्णा दीक्षित ने कमेंट किया ‘जिस तरह से तुम हमेशा मेरे साथ रही हो उसके लिए अंकिता लोखंडे तुम्हारा धन्यवाद, कई यादें हैं’. नितिन मिरानी ने भी हंसते हुए इमोजी लगाकर कमेंट किया है.

वहीं, इस पोस्ट पर फैन्स ने अलग-अलग तरह से रिएक्शन देते हुए कमेंट करना शुरू कर दिया है. इस पोस्ट को अब तक 87 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कई फैन्स ने इस मस्ती भरे पोस्ट पर सिर्फ हंसते हुए इमोजी लगाया है तो कई ने 'खूबसूरत' लिखा है. इस वीडियो पोस्ट में अंकिता सादगी से भरी प्यारी लग रही हैं. अंकिता ने डेनिम शर्ट और जीन्स पहना हुआ है. सीधे बालों और मामूली मेकअप में गजब की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस अंकिता डेली धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी और सिंपल लुक की वजह से दर्शकों के दिलों पर छा गईं थी. पवित्र रिश्ता की वजह से अंकिता लोखंडे घर घर का जाना पहचाना नाम बन गईं थीं.



अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह इसी शो में काम करने के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. हांलाकि ये जोड़ी टूट गई. सुशांत की मौत के बाद अंकिता काफी सदमे में रहीं. अंकिता ने सुशांत के साथ बिताए लम्हों को मीडिया के सामने बताती रहीं. इतना ही नहीं सुशांत के परिवारवालों के साथ भी अंकिता के अच्छे संबंध हैं. हांलाकि अब अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशन में हैं. छोटे पर्दे के अलावा फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया.इस फिल्म में वीरांगना झलकारी बाई का रोल निभाया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज