TikTok स्टार एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए मेकर्स, शो से करेंगे बाहर!

TikTok स्टार एक्ट्रेस के नखरों से परेशान हुए मेकर्स, शो से करेंगे बाहर!
अलादीन शो में रिप्लेस हो सकती हैं अवनीत कौर

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और टिक टॉक की स्टार (TikTok Star) के नखरे शो 'अलादीन' (Aladdin) के मेकर्स को भारी पड़ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. टीवी के जरिए फिल्मों और टिक टॉक (TikTok) पर छा चुकीं एक्ट्रेस इन दिनों बेहद निगेटिव कारण की वजह से चर्चाओं में हैं. ये एक्ट्रेस बेशक आज जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ बड़ी स्टार बन चुकी हैं. उन्हें अपने शो में लेने के लिए लोग बेकरार हैं लेकिन इसी बीच ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि एक शो के मेकर्स इस एक्ट्रेस से बुरी तरह खफा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है मेकर्स की नाराजगी की वजह इस एक्ट्रेस के नखरे हैं. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) के बारे में.

अवनीत कौर टिक टॉक पर बड़ी स्टार हैं और अपने शानदार अभिनय के जरिए वो टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुकी हैं. इसके अलावा अवनीत 'मर्दानी 2' जैसी फिल्मों में भी एपीयरेंस दे चुकी हैं. इन दिनों अवनीत कौर सब टीवी के शो 'अलादीन' में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ दिखाई दे रहे हैं अभिनेता सिद्धार्थ निगम. 'अलादीन' में अवनीत राजकुमारी यास्मीन का किरदार निभा रही हैं. वहीं स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो के मेकर्स अवनीत को रिप्लेस करने का मन बना रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

When you try to dance but you really CANT🙏🏻😭😂 @thesiddharthnigam @badboyshah #Alasmine #ShootMode #BTS


A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13) on






यास्मीन के लिए एक नए चेहरे की तलाश!
बताया जा रहा है कि मेकर्स शो के सेट पर अवनीत की टाइमिंग और उनके नखरों से अपसेट हैं. अलादीन एक कॉस्ट्यूम ड्रामा है, ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि राजकुमारी के कॉस्ट्यूम में कम्फर्टेबल होने के लिए अवनीत शो पर ज्यादा समय दें लेकिन एक्ट्रेस इसे सीरियसली नहीं ले रही हैं. अवनीत पहले 'मर्दानी 2' में बिजी रहीं और फिर वो इवेंट्स और म्यूजिक वीडियोज में भी समय दे रही हैं. ऐसे में 'अलादीन' के मेकर्स यास्मीन के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. हालांकि अभी इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है ऐसे में न्यूज 18 ऐसी किसी खबर की कोई पुष्टि नहीं करता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अवनीत 'अलादीन' से पहले नंदिनी, मेरी मां, सावित्री, हमारी सिस्टर दीदी, एक मीठी मुस्कान, झलक दिखला जा-5, डांस के सुपरस्टार्स जैसे डेली सोप और रिएलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. छोटी सी उम्र से ही अवनीत ने अभिनय के क्षेत्र में जबरदस्त सफलता हासिल कर ली है.

ये भी पढ़ें- SidNaaz देखकर शहनाज गिल को आया गुस्सा, जला डाला गिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल
First published: February 26, 2020, 11:46 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading