Bigg Boss 14: राखी सावंत का पति पहले से निकला शादीशुदा, रो-रोकर एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

(फोटो साभारः Video Grab Instagram)

(फोटो साभारः Video Grab Instagram)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादीशुदा जिंदगी पर एक बार फिर सनसनीखेज खुलासा. ‘बिग बॉस 14’ (Big Boss14) के घर में खुद राखी ने खोली अपने पति की सच्चाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 5:35 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 14’ (Big Boss14) शो अपने आखिरी पड़ाव पर है. इन दिनों शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) छाई हुई हैं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए लगातार प्रेम का इजहार कर राखी सावंत लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. हमेशा खुश रहने वाली, सबका मनोरंजन करने वाली राखी सावंत का दर्द फूट निकला. अपनी शादी को लेकर राखी सावंत ने जो सच्चाई सबके सामने बताई है, उसे सुनकर हर कोई सकते में है. राखी के हंसते चेहरे के पीछे कितना दर्द छिपा है, ये 'बिग बॉस' के घर में सबके सामने आ गया.

‘बिग बॉस 14’ के शो में राखी सावंत सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहती हैं कि उन्हें अपनी शादी में धोखा मिला है. राखी ने जिस रितेश नामक व्यक्ति से शादी रचाई वो पहले से ही शादीशुदा है. आज रात ‘बिग बॉस 14’ के शो में दर्शक इमोशनल हो सकते हैं, क्योंकि इस सच के बारे में खुद राखी आज के एपिसोड में बताती नजर आएंगी. अपनी जिंदगी के इस सच के बारे में राहुल वैद्य से बात करते हुए राखी बुरी तरह रो रही हैं. राहुल उन्हें समझाबुझा कर चुप करवा रहे हैं लेकिन राखी रोते रोते ही राहुल को अपने पति का सच बताती हैं.



आज के एपिसोड में राखी फूट फूट कर रो रही हैं . राहुल उन्हें चुप करवाते हुए रोने की वजह पूछते हैं तो राखी कहती हैं कि ’अब कुछ नहीं हो सकता, मेरा पति पहले से ही शादीशुदा है, उसका एक बच्चा भी है. मेरा तो बच्चा भी नहीं है. किसी ने मुझे इस सच के बारे में नहीं बताया. जब शादी की थी तो इतने उमंग से की थी. उसको अपने आंखों में, अपने दिल में बसाया. मैं एक इंसान हूं. मुझे मेरा हस्बैंड पूरा चाहिए, मैं उसे किसी के साथ बांट नहीं सकती’. रोते रोते राखी कहती हैं कि ‘मैं क्या करुं,मुझे कुछ सूझता नहीं है. ये सब सोचते सोचते मैं बीमार हो गई. मैं कितना दर्द सहूं’ ? राहुल राखी को समझा बुझा कर चुप करवाते नजर आ रहे हैं.

हांलाकि जबसे राखी सावंत की शादी हुई है, उनके पति को लेकर एक भ्रम की स्थिति बनी हुई है. अभी तक राखी के पति सामने नहीं आए हैं. कई बार लोगों ने राखी पर सवाल भी उठाया है कि राखी शादीशुदा हैं ही नहीं. इस पर उनके भाई राकेश सावंत ने कहा है कि राखी ने शादीशुदा होने का नाटक नहीं किया है बल्कि उसके पति पोलैंड में रहते हैं. मेरे जीजा रितेश कोई मनगढ़ंत किरदार नहीं है. फिलहाल तो राखी के इस सनसनीखेज खुलासे से दर्शकों में काफी जिज्ञासा बनी हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज