दिल्ली सरकार ने सुनी एक्ट्रेस दीपिका की गुहार, कोरोना पॉजिटिव मां को नहीं मिली थी अस्पताल में जगह

दिल्ली सरकार ने सुनी एक्ट्रेस दीपिका की गुहार, कोरोना पॉजिटिव मां को नहीं मिली थी अस्पताल में जगह
दीपिका सिंह ने लगाई थी मदद की गुहार (Photo Grab- deepikasingh150/Instagram Video)

एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh) ने दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से बेहद भावुक होकर गुहार लगाई थी.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. आए दिन कोरोनो वायरस की चपेट में आए लोगों के मामले बढ़ते ही जा रहे है. हाल ही में टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh) के घर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दीपिका ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर करके बताया कि उनकी मां (Mother) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं लेकिन उन्हें ना तो रिपोर्ट दी गई है और ना ही किसी अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया जा सका है. उन्होंने वीडियो में ये भी बताया कि उनके घर के 45 सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19) होने की आशंका है. दीपिका ने इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मदद मांगी थी.

हाल ही में सामने आया है कि अब दीपिका के परिवार को मदद मिल गई है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है. अभिनेत्री ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनके वीडियो के तुरंत बाद दिल्ली सरकार ने उनकी मां की मदद की और अब उनकी मां दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती हो गई हैं. अभिनेत्री ने दिल्ली सरकार के हेल्थ मिनिस्टर और अरविंद केजरीवाल को मामले को गंभीरता से लेने और तत्काल प्रभाव से मदद करने के लिए शुक्रिया कहा. यहां देखें दीपिका का ट्वीट-
बता दें कि इससे पहले शेयर किए गए वीडियो में दीपिका ने कहा था कि उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में आर्य नगर क्षेत्र में रहती हैं. उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं. ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों को भी होने के आसार हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है. पापा में लक्षण दिख रहे हैं. अगर जल्द ही मेरी मां को किसी ठीक अस्पताल में नहीं भेजा जाता है तो खतरा बहुत ज्यादा बढ़ते दिख रहा है'.


एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में कहा था कि 'मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस वक्त क्या प्रति‌क्रिया देनी चाहिए'. उल्लेखनीय है कि दीपिका सिंह "दीया और बाती हम, नच बलिए 5 और 6, कवच" जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.



ये भी पढ़ें- ऐसी चमकी शहनाज गिल की किस्मत, एक इंस्टा पोस्ट के लिए लेती हैं इतनी तगड़ी फीस?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज