मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस के परिवार के 45 लोगों को है कोरोना का खतरा, प्रदेश की सरकार भी डरी!

मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस के परिवार के 45 लोगों को है कोरोना का खतरा, प्रदेश की सरकार भी डरी!
एक्ट्रेस दीपिका सिंह मां के साथ.

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) के माता-पिता सहित 45 सदस्यों का संयुक्त परिवार दिल्ली में रहता है. इस समय सभी को खतरा है.

  • Share this:
मुंबई. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मदद मांगने के बाद टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ‘‘दीया और बाती हम’’ की अभिनेत्री ने शुक्रवार को खुलासा किया था कि उनकी मां कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गई हैं लेकिन उनके परिवार को अभी भी उनकी रिपोर्ट नहीं मिल पायी है जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने में कठिनाई हो रही है. उन्होंने अपने पोस्ट में दिल्ली सीएम को टैग किया था.

शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि उनकी मां को आखिरकार सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्होंने मदद के लिए दिल्ली सरकार को धन्यवाद दिया. दीपिका ने कहा, ‘‘मेरे ट्वीट और वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया करने के लिए दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री का शुक्रिया. मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. उनकी जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूं.’’

शुक्रवार को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी मां में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद भी उनके पिता को जांच रिपोर्ट नहीं मिल पायी है. उन्होंने कहा था कि दिल्ली में उनके माता-पिता सहित 45 सदस्यों का संयुक्त परिवार है और इस समय सभी को खतरा है.





उन्होंने कहा, “यह दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल से अनुरोध संदेश है कि मेरी 59 साल की मां कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उनकी जांच पांच दिन पहले लेडी हार्डिंग अस्पताल में हुई थी और अब उन्हें जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी जा रही है. मेरे पिता को रिपोर्ट की तस्वीर लेने को कह दिया गया. वह व्हाट्सएप्प नहीं इस्तेमाल करते हैं इसलिए अब हम वह रिपोर्ट किसी अस्पताल में नहीं दिखा सकते हैं.”

यह भी पढ़ेंः अज़ान विवाद के बाद ट्विटर पर छलका जावेद अख्तर का दर्द, ट्वीट कर दी सफाई

दीपिका ने यह कहा कि उनकी मां को अस्पताल में भर्ती करवाने में परिवार को कठिनाई हो रही है. उन्होंने कहा कि हर कोई डरा हुआ है और मुझे दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल जी से मदद की जरूरत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज