लाइव टीवी

Lockdown के दौरान इस एक्ट्रेस के घर आई खुशखबरी, दूसरी बार बनी मां

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 12:08 PM IST
Lockdown के दौरान इस एक्ट्रेस के घर आई खुशखबरी, दूसरी बार बनी मां
एक्ट्रेस दीया चोपड़ा बनी मां (फाइल फोटो)

टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की एक्ट्रेस दीया चोपड़ा (Deeya Chopra) एक बार फिर से मां बनी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ इस मुश्किल दौर में एक खुशखबरी आ रही है. टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. ये एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनी हैं. हम बात कर रहे हैं कई मशहूर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस दीया चोपड़ा (Deeya Chopra) की. दीया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए अपने फॉलोवर्स को दूसरी बार मां बनने की खुशखबरी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बताया है.

लॉकडाउन जैसे मुश्किल हालातों के दौरान में दीया चोपड़ा दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है. दीया ने इस बच्ची का नाम 'सोफिया' रखा है. दिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा है- 'ईवान बहुत खुशी के साथ ये ऐलान कर रहा है कि उनकी प्यारी बहन सोफिया मेहता इस दुनिया में सुरक्षित आ गई है. 6 अप्रैल 2020 को हमें ये एनाउंस करते हुए खुशी हो रही'. इस पोस्ट में उन्होंने अपने फैमिली मेंबर्स के नाम भी लिखे हैं.





 






View this post on Instagram




 

Welcome lil angel.. you have completed our family ❤️ . . . . #birthannouncement #babyno2 #twoinoneyear #irishtwins #babygirl #babydiaries #babybloggers


A post shared by Deeya Chopra Mehta (@deeya09) on






इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'स्वागत है नन्ही परी, तुमने हमारा परिवार पूरा कर दिया है'. उनकी नन्ही परी ने 6 अप्रैल को इस दुनिया में कदम रख लिया है. बता दें कि दीया का एक बेटा भी है जिसका नाम ईवान है. दीया ने लंबे समय तक रिची मेहता को डेट किया था, जिसके बाद उन्होंने अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड रिची से 27 नवंबर 2016 में शादी की थी.

बता दें कि दीया अपने करियर में कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. वो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं', 'छनछन' जैसे टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- 1986 में आए इस शो की वजह से ही बन पाई 'रामायण', जानें पूरी कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading