मुंबई की बारिश में फंस गई थी ये एक्ट्रेस, इस हीरो ने बचाई जान

एक्ट्रेस घंटों बारिश की वजह से लगे जाम में फंसी हुई थी. उन्होंने जब इस दोस्त को पुकारा तो वह काम छोड़कर उनकी मदद को पहुंच गए.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 2:56 PM IST
मुंबई की बारिश में फंस गई थी ये एक्ट्रेस, इस हीरो ने बचाई जान
टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा.
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 2:56 PM IST
एक तरफ देश में कुछ लोग बारिश का इंतजार कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ जगहों पर इतनी बारिश हो रही है कि लोग बेहाल हैं. मुंबई की बात करें तो यहां हर कोई मुसीबत में फंसा है. क्या आम क्या खास सभी बेहाल हैं. अमिताभ बच्चन के घर के बाहर पानी भर गया है. अब टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी मुसीबत की कहानी सुनाई है.

क्रिस्टल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो क्रिस्टल कहती सुनाई देती हैं कि वो बारिश में फंस गए थे. लेकिन करन पटेल सही समय पर मदद के लिए पहुंच गए और उन्हें अपने घर ले आए. इस दौरान उनकी कार भी खराब हो गई. क्रिस्टल ने करन के घर पहुंचकर वीडियो बनाई जिसमें करन को एंजेल कहा. दरअसल, जिस जगह क्रिस्टल फंसी हुई थीं वह करन के घर के करीब ही थी. उन्होंने जब करन को मदद के लिए करन को पुकारा तो वह तुरंत दौड़े चले गए.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#KaranPatel 😍😘😍😘 YaaroKaYaar 👍 Friend In Need Is a Friend Indeed . . #krystledsouza #rahullsharma #mumbai #mumbairains #friends #bestactor #ramankumarbhalla #yehhaimohabbatein #rain


A post shared by Aarti R (@aarti_1luvkp) on






मुंबई में इस वक्त बारिश से बुरा हाल है. जैसा कि हमने आपको बताया बिग बी के घर के बाहर इतना पानी जमा हो गया है कि अब घर के अंदर घुसने लगा है. इस वजह से वहां एहतियात बरते जा रहे हैं कि परेशानी बढ़ने से पहले इससे निपट लिया जाए. पानी भरने से घर के बाहर आने जाने में दिक्कत का सामना भी करना पड़ सकता है.

बता दें की जिस इलाके में अमिताभ बच्चन का घर है वहीं फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े लोग रहते हैं. अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, स्वर्गीय अभिनेता शशि कपूर का घर इसी इलाके में है. पृथ्वीराज कपूर द्वारा निर्मित मशहूर थिएटर ‘पृथ्वी थिएटर’ भी इसी रोड के नज़दीक है.

यह भी पढ़ें:

एक्टर ने कहा-मुसलमान होने की वजह से नहीं मिलता घर
First published: July 2, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...