कोरोना वायरस के कारण विदेश में फंसी एक्ट्रेस, 2 साल बाद फोन करके रोने लगीं नाराज मां

कोरोना वायरस के कारण विदेश में फंसी एक्ट्रेस, 2 साल बाद फोन करके रोने लगीं नाराज मां
माहिका शर्मा ने किया था एडल्ट स्टार के साथ काम करने का ऐलान

एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने बताया कि एडल्ट स्टार (Adult Film Star) डैनी डी (Danny D) के साथ फिल्म करने से नाराज मां ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से खराब हुए हालातों के कारण 2 सालों बाद उनसे बात की.

  • Share this:
मुंबई. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) अपनी बोल्डनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं. वहीं माहिका अपने बेबाक बयानों की वजह से भी अकसर चर्चा में बनी रहती हैं. कॉमेडी शो एफआईआर में नजर आ चुकीं माहिका तब जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने खुद ही एडल्ट स्टार डैनी डी (Adult Film Star Dany D) के साथ काम करने का ऐलान कर दिया था. इस वजह से माहिका पर्सनल लाइफ पर काफी बुरा असर पड़ा. एडल्ट स्टार के साथ नाम जुड़ने पर माहिका की मां बुरी तरह नाराज हो गई थीं. वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के हालातों के कारण मां-बेटी एक बार फिर से करीब आ गए.

माहिका की मां ने उनसे बातचीत से सारे माध्यम बंद कर दिए थे. जिसका नतीजा ये रहा कि वो दो सालों तक अपनी मां से बात नहीं कर सकीं. हालांकि, दो सालों बाद अब माहिका की फाइनली अपनी मां से बात शुरू हो गई है. इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि हुआ कुछ ऐसा था कि माहिका यूके में वैकेशन मनाने गई थीं. इसी बीच कोरोना वायरस के चलते भारत और यूके में लॉकडाउन कर दिया गया, बॉर्डर भी बंद हो गए और माहिका वहीं फंस गईं.

माहिका ने यूके में फंसे रहने के दौरान दो सालों बाद फाइनली अपनी मां से बात की. टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि माहिरा ने खुद पूरी बात बताई है. माहिरा का कहना है- 'दो सालों में मैं और मेरी मां ने एक-दूसरे से बात नहीं की है. उन्होंने मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया था, जिसके चलते मैं भी उन्हें कॉन्टेक्ट नहीं कर पाई. उन्हें लगा कि मैं एडल्ट फिल्म स्टार को डेट कर रही हूं लेकिन मैं उसके साथ सिर्फ फिल्म कर रही थी'.



माहिका ने बताया- 'जब मेरी मां को पता चला कि मैं यूके में फंस गई हूं तो उन्हें बहुत चिंता हुई. वो फोन पर रो रही थीं और वो मुझसे जल्द से जल्द मिलना चाहती हूं. मैं बहुत खुश हूं कि सब चीजें ठीक हो रही हूं, मुझे नहीं पता था कि ऐसे हालात मुझे मेरी मां के करीब ले आएंगे'.
ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के जाने के बाद मां का ख्याल रख रही हैं बेटी रिद्धिमा, मदर्स डे पर शेयर की नीतू सिंह की खूबसूरत तस्वीरें 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज