कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद घर लौटीं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी, बोलीं- पता नहीं कितने दिन...

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद घर लौटीं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी, बोलीं- पता नहीं कितने दिन...
मोहेना कुमारी लौटीं घर (Photo Credit mohenakumari/Instagram)

एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बावजूद घर लौट आई हैं.

  • Share this:
मुंबई. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Singh) बीते दिनों जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने जानकारी दी थी कि उनके परिवार के पांच सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए थे. इसमें मोहिना कुमारी के पति सुयश, उनके ससुर (उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री) सतपाल महाराज और उनकी सास भी COVID-19 पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाई गई थीं. सभी अस्पताल में भर्ती थे. वहीं अब वो अस्पताल से घर लौट आई हैं लेकिन अभी भी वो कोरोना पॉजिटिव हैं. ठीक नहीं होने के बावजूद वो क्यों घर लौटीं, इसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए जानकारी दी है.

मोहिना ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा था- 'मैं घर वापस आ गई हूं...लेकिन हम अभी भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं. हम पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं. हमें नहीं पता कि अभी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने में कितने दिन और लगेंगे. हम अस्पताल में करीब 10 दिनों तक रहे और मेरे शरीर में कोरोना वॉयरस ऐडमिट होने से 5 दिन पहले से था.

एक्ट्रेस ने किया पोस्ट




उन्होंने आगे लिखा- उम्मीद है कि यह वायरस कुछ दिन और शरीर में रहेगा और अंतत: मैं इसे हराने में कामयाब हो जाऊंगी. पर तब तक हमें बहुत ही कड़े नियम फॉलो करने होंगे. वैसे अभी हम सब ठीक महसूस कर रहे हैं. सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया'.
बता दें मोहिना कुमारी के सास-ससुर को 31 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, मोहिना की सास को हल्का बुखार आ रहा था. जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ और टेस्ट नेगेटिव आया. लेकिन, किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि बुखार बढ़ता जा रहा है. जब दोबारा परिवार के सभी लोगों ने टेस्ट कराया तो पता चला कि पूरा परिवार इस महामारी से संक्रमित हो चुका है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली सरकार ने सुनी एक्ट्रेस दीपिका की गुहार, कोरोना पॉजिटिव मां को नहीं मिली थी अस्पताल में जगह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज