लाइव टीवी
Elec-widget

'बावरी' ने भी छोड़ दिया TV शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा', बताई यह वजह

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 1:51 PM IST
'बावरी' ने भी छोड़ दिया TV शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा', बताई यह वजह
तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में अब नहीं दिखेंगी बावरी.

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में 'बावरी' का किरदार निभाती थीं मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya). उन्‍होंने शो छोड़ने के पीछे कम फीस को कारण बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 1:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) करीब एक दशक से दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो (TV Show) बना हुआ है. इस दौरान इस शो ने कई उतार चढ़ाव देखे. पिछले कुछ समय में इस शो से कई बड़े कैरेक्‍टर का रोल निभा रहे एक्‍टर और एक्‍ट्रेस ने शो का बाय-बाय कह दिया है. ऐसे में इस शो को अब एक और झटका लगा है. इस शो में 'बावरी' का किरदार निभा रहीं एक्‍ट्रेस मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) ने भी शो छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

इससे पहले विभिन्‍न वजहों से 'टप्‍पू' का किरदार निभाने वाले भव्‍य गांधी ने शो छोड़ दिया था. उसके बाद 'सोनू' का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली ने भी शो छोड़ दिया. लेकिन शो को बड़ा झटका 'दयाबेन' का रोल अदा करने वाली दिशा वकानी से लगा था. वह लंबे समय से शो से दूर हैं. अब स्‍पॉटबॉय की खबर के मुताबिक शो में 'बावरी' का रोल निभा रहीं मोनिका भदौरिया ने भी इसे छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा टीवी शो में बावरी का रोल निभाती थीं मोनिका भदौरिया.


खबर के अनुसार मोनिका भदौरिया शो में अपने पे स्‍केल को लेकर खुश नहीं थीं. वह शो के निर्माताओं से लगातार अपनी फीस बढ़वाने को लेकर बात कर रही थीं. लेकिन लंबे समय तक भी बात न बनने पर उन्‍होंने शो को अलविदा कह दिया. स्‍पॉटबॉय के अनुसार शो को छोड़ने की बात को मोनिका ने कंफर्म भी किया है. बता दें कि मोनिका को इस शो में बावरी के किरदार में जेठा लाल की दुकान में काम करने वाले बाघा के साथ रोमांस करते देखा जाता था. 6 साल से इस शो से जुड़ी रहीं मोनिका ने 20 अक्‍टूबर को अपनी आखिरी शूटिंग पूरी की.

 


Loading...

 




View this post on Instagram




 

Shooting 🎥 : : #navratri2019 #shooting #filmcity #tarakmehtakaultachashma #garba #nightshift #feelingood #happyness #happytime😊


A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya) on






शो छोड़ने के बारे में मोनिका ने कहा, 'हां, मैंने शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती.' मोनिका ने कहा, 'शो और इसके कैरेक्‍टर मेरे दिल के बहुत करीब हैं. मैं एक बेहतर पे स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे. मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा देते हैं तो. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा. हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं.'

यह भी पढ़ें: अनु मलिक फिर हुए 'इंडियन आइडल' से बाहर, सोना महापात्रा ने कहा 'शुक्रिया..'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com