‘भाबी जी घर पर हैं’ की नेहा पेंडसे अपने काम पर कर रहीं फोकस, ट्रोलिंग पर नहीं देती हैं ध्यान

नेहा पेंडसे ने ट्रोलिंग को इग्नोर करना सीख लिया है.
(फोटो साभार : nehhapendse/Instagram)

नेहा पेंडसे ने ट्रोलिंग को इग्नोर करना सीख लिया है. (फोटो साभार : nehhapendse/Instagram)

‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) की नई अनीता भाभी नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इन दिनों अपने नए रोल में फिट होने की कोशिश में जुटी हुई हैं. नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 12:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इन दिनों ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) सीरियल में अनीता भाभी का रोल निभा रही हैं. इस शो की फेमस किरदार गोरी मेम ने दर्शकों के बीच अपनी अदाकारी से अनूठी छाप छोड़ी है. इस किरदार को नेहा से पहले सौम्या टंडन निभा रही थीं. सौम्या की जगह नेहा इस रोल के साथ सामंजस्य बैठाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. स्टाइल के मामले में नेहा सौम्या टंडन को टक्कर देती दिख रही हैं. शो में एंट्री के साथ ही फैंस उनको पसंद कर रहे हैं. लेकिन नेहा अपनी निजी जिंदगी की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं.

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बीते साल 2020 के जनवरी में शार्दुल सिंह बयास से शादी की थी. नेहा के हस्बैंड शार्दुल का दो बार तलाक हो चुका है.  नेहा ने जब डिवोर्सी शार्दुल से शादी की तो फैंस को उनका यह फैसला नागवार गुजरा. नेहा और उनके पति दोनों की ऑनलाइन ट्रोलिंग के शिकार होते रहते हैं.

मीडिया से बात करते हुए नेहा पेंडसे ने इस तरह पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोलिंग किए जाने पर खुलकर बात की. नेहा ने बताया कि यह सिलसिला अभी भी रुका नहीं है. नेहा कहती हैं कि मुझे लगता है कि ये ट्रोलिंग कभी रुकेगी भी नहीं. लोग आपको एक दूसरे से जोड़कर ट्रोल करेंगे ही, हालांकि मैंने और मेरे पति ऐसे लोगों को इग्नोर करना सीख लिया है.




बता दें कि जब नेहा पेंडसे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में गोरी मेम की जगह ली थी तब दर्शकों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया था. किसी भी शो में पहले रोल करने वाल एक्टर या एक्ट्रेस ज्यादा पॉपुलर हो तो उसकी जगह नए को रिप्लेस करने पर ऐसा होता है. दर्शक पिछले से कंपेयर करते ही रहते हैं कुछ ऐसा ही नेहा के साथ भी हो रहा है. हालांकि अब नेहा को दर्शकों का प्यार मिलने लगा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज