निया शर्मा ने फीमेल को-स्टार को किए किसिंग सीन पर खुलकर की बात, बोलीं- 'इससे अच्छा तो...'

निया शर्मा (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा (Instagram @NiaSharma)

निया शर्मा (Nia Sharma) ने वेब सीरीज 'ट्विस्टेड'(Twisted) में लेस्बियन किस किया था. एक लड़की के साथ इस तरह का किसिंग सीन देने के बाद अब निया शर्मा को अपने इस काम पर पछतावा हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 2:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी स्टार निया शर्मा (Nia Sharma) अपने सोशल मीडिया फोटोज को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. बोल्ड और बिंदास निया पिछले दिनों अपने नए शो 'जमाई राजा 2.0' को लेकर खबरों में छाई रहीं. इससे पहले वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' (Twisted) की वजह से भी निया सुर्खियां बटोरने में कामयाब हुई थीं. अब एक बार फिर से निया एक बयान की वजह से चर्चा में हैं.

निया शर्मा ने वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में लेस्बियन किस किया था. एक लड़की के साथ इस तरह का किसिंग सीन देने के बाद अब निया शर्मा को अपने इस काम पर पछतावा हो रहा है. यही वजह है कि एक इंटरव्यू में निया का दर्द छलक उठा. वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' को रिलीज हुए भले ही तीन साल से ज्यादा समय बीत गया हो, लेकिन इस सीरीज का एक सीन आज भी चर्चा में रहता है. यह सीन था जिसमें निया शर्मा और को एक्टर ईशा शर्मा किस करती नजर आती हैं.

एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा कि मैंने ट्विस्टेड में उस समय किसिंग सीन दिए हैं जब ओटीटी प्लेटफॉर्म इतना फेमस नहीं था, लेकिन अब OTT का ओहदा काफी बढ़ चुका है. निया शर्मा ने आगे कहा कि सच कहूं तो एक लड़की को किस करने में मुझे बेहद अजीब लग रहा था. लेस्बियन सीन देने के बाद मुझे ये बात महसूस हुई कि एक लड़के को किस करना काफी सहज होता है.

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)




बता दें कि एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं, 'वे एक हजारों में मेरी बहना है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'जमाई राजा', 'पवित्र रिश्ता', 'कुबूल है', 'आप के आ जाने से', 'नागिन 3' और 'नागिन 5' का हिस्सा रह चुकी हैं. निया शर्मा हाल ही में ZEE5 की सीरीज 'जमाई राजा 2.0' में रवि दुबे के संग नजर आई थीं. इस सीरीज में भी उनके किसिंग सीन को लेकर काफी हंगामा मचा था. क्योंकि शो के एक प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज