एक्ट्रेस ने बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी (Pearl Punjabi) के बारे में गार्ड ने पूरी कहानी बताई है.

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 10:49 AM IST
एक्ट्रेस ने बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह
पर्ल पंजाबी ने की आत्महत्या
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 10:49 AM IST
ग्लैमर की दुनिया दूर से जितनी जगमगाती नजर आती है, पास से उतनी ही भयावह है. मुबई में स्टार बनने के सपने कई लड़कियां और लड़के लेकर आते हैं. कईयों को किस्मत और मेहनत के साथ बड़ा मौका मिल जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें बहुत समय तक स्ट्रगल करने के बाद भी कई बार कुछ हासिल नहीं हो पाता. ऐसा ही कुछ हुआ एक उभरती हुई एक्ट्रेस के साथ. पर्ल पंजाबी (Pearl Punjabi) नाम की इस एक्ट्रेस ने 29 अगस्त की रात अपनी बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली. इस एक्ट्रेस की उम्र 25 साल बताई जा रही है.

पर्ल पंजाबी मुंबई के ओशिवारा इलाके में रहती थी. इस एक्ट्रेस का सपना था कि वो एक दिन बहुत बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस बन सके. बड़े सपनों के साथ इस एक्ट्रेस ने एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में कदम तो रख दिया लेकिन शायद वो इस रेस में बने रहने का प्रेशर नहीं झेल पाईं. बताया जाता है कि वो काफी समय से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संघर्ष कर रही थीं. जब समस्याओं का कोई हल नहीं निकला तो हताश होकर एक्ट्रेस ने आत्महत्या के रास्ते को चुन लिया.

गार्ड ने बताई घटना


पर्ल जिस बिल्डिंग में रहती हैं उस बिल्डिंग के गार्ड ने उस घटना के बारे में बताया जब पर्ल ने आत्महत्या की थी. उसका कहना है कि ये घटना करीब 12:15 से 12:30 के बीच हुई थी. उसे जब आवाज आई तो बिल्डिंग के कई लोग मिलकर पर्ल की तरफ दौड़े. छलांग लगाने के बाद पर्ल की हालत काफी खराब थी उसे तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया था. लेकिन लाख कोशिशों को बावजूद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

डिप्रेशन में थीं पर्ल पंजाबी


कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पर्ल अपने परिवार वालों से जिद करके मुंबई आई थीं. उनकी मां से इसी बात को लेकर कुछ प्रॉब्लम्स चल रही थीं. परिवार वाले भी पर्ल के बॉलीवुड में जाने के खिलाफ थे लेकिन पर्ल को खुद पर पूरा भरोसा था. वहीं काफी कोशिशों के बाद पर्ल ने खुद को नाकाम पाया तो वो निराश हो गईं. काफी वक्त तक डिप्रेशन से जूझने के बाद उन्होंने ऐसा कदम उठाया.

ये भी पढ़ें- Ranu Mondal: भीख मांगने से लेकर बॉलीवुड सिंगर बनने तक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...