सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात करते-करते रो पड़ीं ये एक्ट्रेस, कह डाली ये बात

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात करते-करते रो पड़ीं ये एक्ट्रेस, कह डाली ये बात
सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए रोईं रश्मि देसाई (Photo Credit-imrashamidesai/Sushantsinghrajput/Instagram)

एक्ट्रेस (Actress) रश्मि देसाई (Rashmi Desai), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर बात करते हुए रोने लगीं. इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के बारे में कई बातें शेयर की हैं.

  • Share this:
मंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने ना सिर्फ उनके परिवार, फैंस और बॉलीवुड इंडस्टी को बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री को भी हिलाकर रख दिया है. सुशांत ने टीवी में जबरदस्त सफलता और कई दोस्त हासिल करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था, ऐसे में उन्हें जानने वाले लोग आज तक उनकी मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. वहीं हाल ही में छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने दोस्ती के रिश्ते को लेकर बात की. इस दौरान रश्मि इतनी भावुक हो गईं कि सबके सामने ही रो पड़ीं.

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी इंडस्ट्री में काफी समय तक काम किया है. उनके जॉली नेचर और टैलेंट की वजह से लगभग हर कोई उन्हें जानता है. एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी सुशांत की दोस्त थीं. हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत में सुशांत को लेकर एक सवालकै जवाब में उन्होंने कहा- 'क्या इस बारे में बात करने का कोई मतलब है? मैं मानती हूं कि सुशांत एक बहुत ही टैलेंटेड व्यक्ति थे और एक समय में हम बहुत करीबी दोस्त थे. जो भी हुआ बहुत दुखद है'.

सुशांत को याद करते ही रश्मि देसाई इमोशनल हो गईं. इसके बाद लंबा वक्त लेकर रश्मि फिर बोलीं- 'लेकिन केवल इस तरह से लोगों को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. मेरा अपना नजरिया है और मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती हूं. ये मेरे लिए बहुत संवेदनशील विषय है'. इतना कहते ही रश्मि की आंखों में आंसू आ गए. इस इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने बड़ी मुश्किल से किसी तरह खुद को संभाला.



ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने अपनी फोटो के जरिए खोला बॉयफ्रेंड से जुड़ा राज, बताया 30 फरवरी का कनेक्शन
रश्मि बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स के साथ होने वालो बर्ताव पर भी बात की. उन्होंने ये सीधे तौर पर माना कि टीवी एक्टर्स को भेदभाव का सामना करना पड़ता है. रश्मि देसाई ने कहा- 'हमसे कहा जाता है कि आपको एक्सपोजर बहुत मिला है. आप टीवी पर बहुत देखे जा चुके हैं. कहा जाता है कि अच्छा टीवी एक्ट्रेस हैं? हम उनको डिजाइनर कॉस्ट्यूम नहीं देंगे'. उन्होंने ये भी कहा कि कई बार फैंस और मीडिया के सपोर्ट से कुछ चीजें आसान हो जाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading