7 महीनों में ही बंद होने जा रहा है ये टीवी शो, नहीं मिली TRP!

7 महीनों में ही बंद होने जा रहा है ये टीवी शो, नहीं मिली TRP!
संजीवनी 2 को लेकर डायरेक्टर ने किया पोस्ट

ये टीवी शो (TV Show) काफी जोरो-शोरों से शुरू किया गया था लेकिन 7 महीनों में ही इसे बंद करने की नौबत आ गई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. टीवी पर यूं तो आए दिन कोई न कोई नया सीरियल देखने को मिल जाता है. इनमें से कुछ ऐसे शोज होते हैं, जिनकी स्टार कास्ट देखते हुए उम्मीदें काफी ज्यादा होती हैं. लेकिन ये टीवी शोज दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाते. नतीजन, ये टीवी शोज बंद होने की कगार पर पहुंच जाते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही एक मशहूर टीवी शो के साथ हुआ. जिसके बंद होने का ऐलान हो गया है. इस शो को लॉन्च हुए अभी लगभग 7 महीने ही हुए हैं. हम बात कर रहे हैं मेडिकल ड्रामा टीवी सीरीज 'संजीवनी 2' (Sanjivani 2) के बारे में.

'संजीवनी 2' के ऑफ एयर होने की खबरें काफी समय से चल रही थीं. वहीं अब इन खबरों को खुद शो के प्रोड्यूसर ने कंफर्म कर दिया है. इस शो को बीते साल 12 अगस्त को लॉन्च किया गया था. वहीं इसे बंद करने को लेकर खबरें दिसंबर से ही आने लगी थीं. वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो संजीवनी 2 मार्च महीने के बीच में ही बंद होने जा रहा है. हालांकि इसके आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी हो चुकी है.





संजीवनी 2 के डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि शो का रैप अप करने की तैयारी है. उन्होंने अपनी टीम के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं और इसके कैप्शन में लिखा है कि- 'ये उस शो के लिए रैप अप. जिसे हम पीछे मुड़कर खुशी भरे लम्हों की तरह देखेंगे'. इस ट्वीट के साथ ढ़ेर सारी तस्वीरें हैं. जिसमें सभी पार्टी जमकर इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में सिद्धार्थ ने शो से जुड़े लोगों को टैग भी किया है.

बताया जा रहा है कि इस शो के ऑफ एयर होने के पीछे गिरती टीआरपी है. इस शो में डॉक्टर शशांक के किरदार में अभिनेता मोहनीश बहल नजर आए थे. वहीं उनके अपोजिट थीं 'इश्कबाज' से जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस सुरभी चंदना. बाद में किन्हीं कारणों के चलते मोहनीश बहल ने ये शो छोड़ दिया था. हालांकि इसके बाद भी नए किरदारों के साथ शो जारी रहा.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला से एकतरफा प्यार करती हैं शहनाज गिल, खुद किया खुलासा
First published: March 8, 2020, 2:52 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading