रोहित शेट्टी के शो 'Khatron Ke Khiladi 9' में इन दो कंटेस्टेंट्स की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

रोहित शेट्टी के शो 'Khatron Ke Khiladi 9' में इन दो कंटेस्टेंट्स की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री
खतरों के खिलाड़ी 9

शो का पिछले सीजन बेहद ही सफल सीजन रहा था. ये सीजन भी शो शानदार TRP के साथ लगातार नंबर 1 पर काबिज है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2019, 7:20 AM IST
  • Share this:
कलर्स टीवी के खतरों और एक्शन से लबरेज रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शो ने आते ही छप्पड़फाड़ TRP हासिल की है. इस शो में सेलेब्स एक्शन और खतरों से खेलते तो दिखाई देते ही हैं. इसके साथ ही दर्शकों को इन सेलेब्स के जीवन से जुड़ी और भी रोचक बातें जानने को मिलती है. शो का पिछले सीजन बेहद ही सफल सीजन रहा था. ये सीजन भी शो शानदार TRP के साथ लगातार नंबर 1 पर काबिज है.

अब तक शो से अविका गौर, जैन इमाम, श्रीसंत और एली गोनी जैसे सेलेब्स बाहर हो चुके हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी कुछ खिलाड़ियों से बार-बार टास्क बीच में छोड़ने की वजह और हमेशा की तरह ही टास्क को लेकर और अपने प्रैंक के बारे में फैसला लिया और उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री में एली गोनी और आदित्य नारायण के नाम की घोषणा कर दी.
 
View this post on Instagram
 

Khatro ke Khiladi 9 starts tonight 9pm only on Colors .. say all the best

A post shared by (@alygoni) on

आदित्य नारायण को एक टास्क के दौरान काफी चोट आ गई थी, जिसकी वजह से वह इस गेम से बाहर हो गए थे. जबकि अभिनेता एली गोनी शो से एलिमिनेट हो चुके थे.
 
View this post on Instagram
 

#realkhiladi @adityanarayanofficial sir ❤ #diljeetliya One word for @adityanarayanofficial sir For more updates follow:- @khatro_ke_khiladi_season_9 #kkk9 in #argentina . @alygoni @sreesanthnair36 @punitjpathakofficial @shamitashetty_official @bharti.laughterqueen @haarshlimbachiyaa30 @jasminbhasin2806 @ridhimapandit @adityanarayanofficial @avika_n_joy @lostboyjourney @zainimam_official . . #kkk9 #khatronkekhiladiseason9 #fearfactor #khatronkekhiladi #jigarpetrigger #fearfactorindia #colorstv #kkkoncolors #rohitshetty #alygoni #shamitashetty #zainimam #bhartisingh #vikasgupta #jasminbhasin #alygoni #punitpathak #avikagor #haarshlimbachiya #ridhimapandit #adityanarayan #sreesanth #sreesanthnair

A post shared by Khatron Ke Khiladi Season 9 (@khatro_ke_khiladi_season_9) on



एली और आदित्य ने मिलकर शो में कंटेस्टेंट पर एक म्यूजिकल रैप बनाया था. एक बार फिर से शो में इनकी एंट्री एक बहुत ही धमाकेदार रैप के साथ हुई है. इस रिपोर्ट की मानें तो एली गोनी और आदित्य नारायण की एंट्री इस शो में वापसी प्रतियोगिता को बढ़ाते हुए मजेदार और चुनौतीपूर्ण बनाएगी. माना जा रहा है कि आदित्य नारायण और एली गोनी शो में सबके लिए बहुत ही कड़ा कॉम्पीटिशन हैं.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading