आदित्य नारायण की शादी के 6 महीने पूरे, श्वेता अग्रवाल से कहा- ‘चाहता कितना तुमको दिल, तुम नहीं जानते’

शादी के 6 महीने की मुबारकबाद. (फोटो साभार: adityanarayanofficial/Instagram)

शादी के 6 महीने की मुबारकबाद. (फोटो साभार: adityanarayanofficial/Instagram)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी के 6 महीने पूरे हो गए हैं. इस मौके पर आदित्य ने अपनी वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) के साथ बेहद रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan)  भी एक जाने माने सिंगर और टीवी होस्ट हैं. आदित्य ने 1 दिसबंर 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) के साथ शादी की थी. शादी के बाद से ही ये जोड़ी सुर्खियों में रही. आदित्य और श्वेता दोनों की सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. अक्सर अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं. 1 जून को अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने पर सिंगर ने हाले दिल बयां करते हुए वाइफ श्वेता के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है.

आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में आदित्य शरारत के मूड में तो श्वेता मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ आदित्य ने कैप्शन में लिखा ‘चाहता कितना तुमको दिल,तुम नहीं जानते’. इस पोस्ट पर फैंस उन्हें शादी के 6 महीने पूरे होने पर बधाई देते हुए जोड़ी सलामत रहने की दुआएं दे रहे हैं.

साभार: (adityanarayanofficial/Instagram)

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करीब 10 साल तक डेट करने के बाद बीते 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी. ये मुलाकात प्यार में और फिर शादी में तब्दील हो गई. श्वेता एक जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं. कुछ दिन पहले ही आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कोरोना काल में घर के पास रहने के बावजूद हम मिल नहीं पाते थे और हमारी लड़ाई हो जाती थी. इसीलिए मैंने शादी करने का फैसला कर लिया.

(फोटो साभारः Instagram@shwetaagarwaljha)

इन दिनों आदित्य मुंबई से दूर दमन में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' की शूटिंग में बिजी हैं. इसलिए आदित्य की वाइफ श्वेता ने अपने हस्बैंड के साथ एक कोजी फोटो शेयर कर बताया था कि वे आदित्य को मिस कर रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज