बीवी श्वेता अग्रवाल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, तो आदित्य नारायण ने किया मजेदार कमेंट

आदित्य नारायण की बीवी श्वेता अग्रवाल ने शेयर किया थ्रोबैक PHOTO.(फोटो साभार: adityanarayanofficial/Instagram)

आदित्य नारायण की बीवी श्वेता अग्रवाल ने शेयर किया थ्रोबैक PHOTO.(फोटो साभार: adityanarayanofficial/Instagram)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्यूट कमेंट कर सबका दिल जीत लिया है, लेकिन श्वेता भी कुछ कम नहीं निकलीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 11:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई: सिंगर और टीवी होस्‍ट आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) ने  दिसंबर 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी की थी. कोविड-19 की वजह से बेहद सादगी के बीच दोनों की शादी हुई थी. श्वेता और आदित्य करीब 10 साल से रिलेशनशिप में थे. शादी के बाद से ही अक्सर दोनों की प्‍यार भरी नोंक-झोंक सामने आती रहती है. अब आदित्य ने श्वेता के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया, लेकिन जवाब भी कुछ मजेदार ही निकला.

बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की. इस फोटो पर आदित्य ने कमेंट करते हुए लिखा ‘भगवान के लिए, मुझे इसका फोन नंबर दे दे!’. इस कमेंट के साथ ही हाथ जोड़े हुए और हार्ट वाला इमोजी लगाया है. इस पर श्वेता ने भी मजेदार रिप्लाई किया. लिखा ‘उसने आपसे शादी कर ली है’.



श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे. हाल ही में रिकवर हुए हैं. दोनों होम क्वारंटीन में थे. डॉयग्नोसिस के बाद आदित्य ने अपनी कश्मीर ट्रिप के थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए मजाक भरा कैप्शन लिखा था. शादी के वचन ‘बीमारी और सेहतमंद में साथ रहें, हमने इस लाइन को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया.


बता दें कि श्‍वेता अग्रवाल और आदित्‍य नारायण की मुलाकात 'शापित'  फिल्‍म के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ करीब 10 साल समय बिताने के बाद एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया. आदित्‍य ने ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के सेट पर अपनी पहली नजर के प्यार के बारे में बताते हुए कहा था कि 'श्वेता को देखने के बाद मेरे अंदर से आवाज आई थी कि यह है वो' . श्वेता पहले केमिकल इंजीनियर थीं और बाद में ऐक्‍ट्रेस बनीं. अब वह एक फैशन डिजाइनर भी है, मेरे सारे कपड़े वही तय करती हैं. दोनों पति-पत्नी वह आगे ऑर्गेनिक फार्मिंग भी करना चाहती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज