आदित्य नारायण ने पहले 'Indian Idol 12' की पोल खोली, अब दे रहे सफाई, बताया बेस्ट रिएलिटी शो

'इंडियन आइडल 12' विवादों में बना हुआ है (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial)

'इंडियन आइडल 12' विवादों में बना हुआ है (फोटो साभारः Instagram/adityanarayanofficial)

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पिछले वीकेंड के एक एपिसोड में कुमार सानू (Kumar Sanu) से एक सवाल करने पर ट्रोल हुए थे. अब आदित्य ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है.

  • Share this:

नई दिल्लीः सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ समय से विवादों से घिरा हुआ है. हाल में शो मेकर्स ने किशोर कुमार (Kishore kumar) पर एक खास एपिसोड किया था, जिसमें इस महान गायक के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) को बतौर गेस्ट बुलाया था. बाद में अमित ने शो मेकर्स की पोल खोल कर रख दी थी. उन्होंने बताया था कि उन्हें शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था, जबकि उन्हें किसी की भी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी.

सोशल मीडिया में भी लोग कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया (Shanmukhapriya) को उनकी खराब सिंगिंग के चलते शो से निकालने के लिए कह रहे हैं. इसके अलावा, शो के होस्ट आदित्य नारायण को ट्रोल किया जा रहा है, जिन्होंने शो के दौरान अमित कुमार पर तंज कसा था. दरअसल, जब कुमार सानू ने एक कंटेस्टेंट की तारीफ की, तो आदित्य ने उनसे सवाल किया कि क्या हमारे शो से किसी ने उन्हें कंटेस्टेंट की तरीफ करने के लिए कहा है. आदित्य के इस सवाल ने 'इंडिया आइडल' की पोल खोल कर रख दी थी. हालांकि, इसके बाद दर्शकों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था.



अब आदित्य ने इस पर अपनी सफाई दी है. स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान आदित्य ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं कुत्तों की रेस में वह चीता हूं, जिसे अपनी रफ्तार साबित करने के लिए हिलने की भी जरूरत नहीं है. कई बार अपनी बात साबित करने की कोशिश करना, अपनी समझदारी और अनुभव का अपमान करना होता है.' 'इंडियन आइडल' को लेकर वे कहते हैं कि यह शो पिछले 26 हफ्तों से नंबर वन रिएलिटी शो बना हुआ है. क्या मुझे इसकी अभी भी तरफदारी करने की जरूरत है?

जब उनसे कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया को लेकर सवाल किया गया, तो वे कहते हैं कि उन्हें रिएलिटी शो से बाहर की दुनिया का कड़वा सच पता चल रहा है. आपके फैंस जैसे-जैसे बढ़ते हैं, वैसे-वैसे आलोचनाएं भी बढ़ती हैं. आपको इन्हें सहना पड़ेगा. बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग शनमुखप्रिया को शो से निकालने की मांग कर रहे हैं.

खबरों की मानें, तो 'इंडियन आइडल 12' किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के खुलासे के बाद विवादों में आया था. अमित का दावा था कि शो मेकर्स ने कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए उन्हें पैसे दिए थे. उन्होंने स्वीकार किया कि वे पैसों के लिए ही शो में शामिल हुए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज