आदित्‍य नारायण ने कुछ इस अंदाज में मांगा था श्‍वेता अग्रवाल का हाथ, पैरेंट्स हो गए थे परेशान

फोटो साभार: @AdityaNarayan instagram

फोटो साभार: @AdityaNarayan instagram

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक इंटरव्यू में बाताया कि कैसे उन्होंने श्वेता के पैरेंट्स से शादी के बारे में बात की थी. कोरोना को लेकर श्‍वेता अग्रवाल के पैरेंट्स काफी परेशान थे.

  • Share this:

मुंबई: सिंगर और टीवी होस्‍ट आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) ने दिसंबर 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी की थी. कोविड-19 की वजह से बेहद सादगी के बीच दोनों की शादी हुई थी. श्वेता और आदित्य करीब 10 साल से रिलेशनशिप में थे. शादी के बाद से ही अक्सर दोनों की प्‍यार भरी नोंक-झोंक सामने आती रहती है. इस बीच आदित्य नायारण ने बताया कि उन्होंने श्वेता के पिता से उनका हाथ कैसे मांगा था.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बाताया कि कैसे उन्होंने श्वेता के पैरेंट्स से शादी के बारे में बात की थी. कोरोना को लेकर श्‍वेता अग्रवाल के पैरेंट्स काफी परेशान थे. उन्होंने कहा, 'मैंने कहा कि मुझे इसकी परवाह नहीं की कितने लोग आएंगे. मुझे ये भी परवाह नहीं कि शादी कहां करेंगे, आप बस अपनी बेटी का हाथ मेरे हाथ में दे दीजिए और बस कर दीजिए. सौभाग्य से, जब दिसंबर में जब हमारी शादी हुई तो चीजे पहले से बेहतर थी. अब कोरोना की दूसरी लहर आ गई है, मुझे लगता है कि हमने सही चीज की. अब मैं अपने आप को अकेला महसूस नहीं करता हूं.



डेटिंग को लेकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया, 'बहुत लम्बा समय हो गया है और करीब एक दसक बाद जिससे मैं प्यार करता हूं उससे खुले रूप में प्यार कर सकता हूं. अब मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है. मुझे लगता है कि ये सब राहत है कि सब जानते हैं और हम शादीशुदा हैं और सबक प्यार और दुआ हमारे साथ है.

बता दें कि श्‍वेता अग्रवाल और आदित्‍य नारायण की मुलाकात 'शापित' फिल्‍म के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ करीब 10 साल समय बिताने के बाद एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया. आदित्‍य ने ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के सेट पर अपनी पहली नजर के प्यार के बारे में बताते हुए कहा था कि 'श्वेता को देखने के बाद मेरे अंदर से आवाज आई थी कि यह है वो' . श्वेता पहले केमिकल इंजीनियर थीं और बाद में ऐक्‍ट्रेस बनीं. अब वह एक फैशन डिजाइनर भी है, मेरे सारे कपड़े वही तय करती हैं. दोनों पति-पत्नी वह आगे ऑर्गेनिक फार्मिंग भी करना चाहती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज