होम /न्यूज /मनोरंजन /आदित्य नारायण ने फिर दिखाया बेटी तविशा का क्यूट चेहरा, कूर्ग में एन्जॉय कर रहे पहला फैमिली वेकेशन

आदित्य नारायण ने फिर दिखाया बेटी तविशा का क्यूट चेहरा, कूर्ग में एन्जॉय कर रहे पहला फैमिली वेकेशन

आदित्य नारायण बेटी तविशा और पत्नी श्वेता के साथ. (फोटो साभारः Instagram @adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण बेटी तविशा और पत्नी श्वेता के साथ. (फोटो साभारः Instagram @adityanarayanofficial)

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों कूर्ग में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. वह अपनी पत्नी श्वेता और ...अधिक पढ़ें

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल अपनी बेटी तविशा नारायण के साथ अपने पहले फैमिली वेकेशन पर गए हैं. आदित्य पत्नी और बेटी संग कूर्ग में है और उनके साथ में कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में, आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन से एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में आदित्य के साथ उनकी पत्नी श्वेता और बेटी तविशा भी हैं. तस्वीर में, आदित्य और श्वेता को पीले कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है.

आदित्य नारायण ने जहां पीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, वहीं श्वेता ने भी पीले रंग का आउटफिट कैर किया हुआ था. हालांकि, इस तस्वीर में उनकी बेटी तविशा (Tvisha Narayan) ने लाइमलाइट चुरा ली. तीनों को फोटो के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. आदित्य ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, “हमारी नन्ही तविशा के साथ अपनी पहली पारिवारिक छुट्टी पर जाने का फैसला किया.”

Aditya Narayan Shweta Tavisha Photos

(फोटो साभारः Instagram @adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण ने आगे लिखा, “और मुझे कहना होगा कि हमारे साथ-साथ वह भी इसे पसंद कर रही है.” आदित्य की इस पोस्ट पर उनके फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त कमेंट्स कर परिवार पर प्यार बरसाया. सिंगर और म्यूजिशियन सलीम मर्चेंट और एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन समेत अन्य लोगों ने लाल दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

आदित्य नारायण ने बेटी और पत्नी के साथ शेयर की फैमिली PHOTO, फैंस बोले- ‘नजर न लगे’

इस फरवरी में हुआ था तविशा का जन्म

आदित्य और श्वेता लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद 2020 में शादी के बंधन में बंध गए और इस साल फरवरी में अपनी बेटी का वेलकम किया. दोनों ने इस साल मई में पहली बार अपनी बेटी के चेहरे को रिवील किया. आदित्य ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “कल 3 महीने की हो गई! यह देखिए, हमारी खूबसूरत परी तविशा.”

आदित्य नारायण गाते हैं पोती के लिए गाना

आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने भी इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में तविशा के बारे में बात की थी. उन्होंने खुलासा किया था कि वह अपनी पोती के लिए बहुत गाते हैं. उन्होंने कहा था, “मैं उसके लिए बहुत गाता हूं. जब मैं ‘छोटी सी प्यारी सी’ गाता हूं तो वह तुरंत सो जाती है. जब वह संगीत सुनती है तो वह खुश होती है.”

Tags: Aditya Narayan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें