Home /News /entertainment /

आदित्य नारायण बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट पत्नी श्वेता अग्रवाल की फोटो शेयर कर बोले- 'बेबी ऑन द वे'

आदित्य नारायण बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट पत्नी श्वेता अग्रवाल की फोटो शेयर कर बोले- 'बेबी ऑन द वे'

आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल जल्दी ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल जल्दी ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने इंस्टाग्राम पर पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal Pregnant) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें श्वेता क्रॉप टॉप और जींस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. फोटो के सामने आने के बाद हर तरफ से कपल को बधाइयां मिलने लगी हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः टीवी होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) जल्दी ही माता-पिता बनने वाले हैं. जिसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal Pregnant) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें श्वेता क्रॉप टॉप और जींस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. फोटो के सामने आने के बाद हर तरफ से कपल को बधाइयां मिलने लगी हैं.

आदित्य नारायण ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘श्वेता और मैं आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद से बहुत जल्दी इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. बेबी ऑन द वे.’ इससे पहले आदित्य नारायण ने खास अंदाज में श्वेता को बर्थडे विश किया था. इस मौके पर उन्होंने उनकी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की थी और जन्मदिन की बधाई दी थी.

आदित्य नारायण ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में भी इस खुशखबरी पर बात की. वह कहते हैं- ‘श्वेता और मैं बेसब्री से इस फेज का इंतजार कर रहे थे. हम दोनों को ही बच्चों का बहुत शौक है और मैं पापा बनना चाहता था. लेकिन, श्वेता को डबल काम करने पडेंगे, क्योंकि मैं खुद किसी बच्चे से कम नहीं हूं. वहीं हमने हाल ही में एक गोल्डन रिट्रीवर को भी अपनाया है. हमारा घर बहुत ही जल्दी एक हाई ओक्टेन एनर्जी से भरा होगा.’

shweta aggarwal, aditya narayan

आदित्य नारायण ने प्रेग्नेंट श्वेता के साथ शेयर की फोटो. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @adityanarayanofficial)

सिंगर के अनुसार, उनका सपना था कि नर्सिंग होम में श्वेता उनके बच्चे को अपनी गोद में लेकर खड़ी हों. उन्होंने 2017 में अपने 30वें जन्मदिन पर श्वेता से अपनी ये ख्वाहिश जाहिर की थी. हालांकि, उस समय तक दोनों की इंगेजमेंट भी नहीं हुई थी. ऐसे में ये उनके लिए किसी कहानी जैसा था. अब आदित्य नारायण का कहना है- ‘मुझे खुशी है कि मेरा ये सपना जल्दी ही पूरा होने वाला है. हम बहुत जल्दी पैरेंट्स बन जाएंगे. पूरे परिवार के साथ हम जल्दी ही गोदभराई की रस्म करेंगे.’

बता दें, श्वेता और आदित्य ने 2010 में ‘शापित’ में साथ काम किया था. 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2020 में शादी की, इस शादी में परिवार और दोनों के कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं.

Tags: Aditya Narayan, Entertainment

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर