Home /News /entertainment /

aditya narayan take break from work and go to maldives vacation rk

आदित्य नारायण पत्नी श्वेता-बेटी तविशा के लिए काम से लेंगे ब्रेक, फैमिली संग एन्जॉय करेंगे मालदीव वेकेशन

आदित्य नारायण अपनी बेटी तविशा के साथ. (फोटो साभारः Instagram @adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण अपनी बेटी तविशा के साथ. (फोटो साभारः Instagram @adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) इन दिनों पेरेंट्सहूड को एन्जॉय कर रहे हैं. आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह इस फेज को एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह ब्रेक लेकर मालदीव वेकेशन पर जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

आदित्य नारायण और उनकी एक्ट्रेस पत्नी श्वेता अग्रवाल ने फरवरी में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया. आदित्य (Aditya Narayan Fatherhood) इन दिनों ने फादरहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने इसे एक सपना बताया है. वह अपने इस फेज को लाइफ का सबसे अच्छा वक्त बताया है. उनका कहना है कि पिता बनने के बाद उनके पास जिम्मेदारी आ गई है. आदित्य का कहना है कि उन्हें ब्रेक की जरूरत है और उन्हें अपनी छोटी प्रिंसेज तविशा (Tvisha) और उनकी पत्नी श्वेता के आसपास रहना होगा.

आदित्य नारायण ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दौर है और इसने मुझे न केवल अधिक जिम्मेदार बना दिया है, बल्कि मैं जीवन से काफी संतुष्ट महसूस करता हूं.” आदित्य ने खुलासा किया कि वह अपनी नन्ही प्रिंसेज और पत्नी के साथ वेकेशन पर जाने के लिए एक्साइटेड हैं. वह दोनों के साथ मालदीव जाने वाले हैं.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan Maldive Vacation)  ने बताया कि कई दिनों की कड़ी मेहनत और अपनी वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के बाद उन्होंने मालदीव वेकेशन को ‘सेल्फ रिवॉर्ड’ बताया है. आदित्य और श्वेता की बात करें तो उनकी लव स्टोरी 2010 की फिल्म ‘शापित’ के सेट पर शुरू हुई थी. आदित्य और श्वेता ने फिल्म में सह-अभिनय किया. आदित्य की यह डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म से वह लीड एक्टर के तौर पर उभरे हैं.

आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश के लिए कही ऐसी बात तो एक्ट्रेस बोलीं- ‘चुप रहो..’

आदित्य नारायण ने इन टीवी शोज किया होस्ट

दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Naryan Career) ने ‘सा रे गा मा पा चैलेंज’, ‘राइजिंग स्टार 3’ और ‘एंटरटेनमेंट की रात’ जैसे कई रियलिटी शो की होस्टिंग की है. आदित्य ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन को भी होस्ट किया. इसके अलावा आदित्य का बतौर सिंगर एक म्यूजिक एल्बम आने वाला है.

आदित्य नारायण का म्यूजिक एल्बम

इस म्यूजिक एल्बम का नाम ‘मंगता है क्या’ है. इस सॉन्ग को आदित्य (Aditya Naryan Music Album) और दीक्षा तूर ने साथ में गाया है. खास बात है इस गाने में पलक तिवारी और आदित्य सील परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. हाल में इस म्यूजिक वीडियो का टीजर जारी किया गया था. इस गाने को गणेश आचार्य ने डायरेक्ट और कोरियग्राफ किया है.

Tags: Aditya Narayan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर