होम /न्यूज /मनोरंजन /आदित्य नारायण ने की बड़ी अनाउंसमेंट, 2022 के बाद नहीं करेंगे रियलिटी शो होस्ट

आदित्य नारायण ने की बड़ी अनाउंसमेंट, 2022 के बाद नहीं करेंगे रियलिटी शो होस्ट

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) लगभग 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं.फोटो साभार: @adityanarayan

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) लगभग 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं.फोटो साभार: @adityanarayan

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) लगभग 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं. लेकिन लगता है आदित्य एक होस्ट के रूप में अपनी ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. टीवी के मशहूर होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) लगभग 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं. इस समय वो इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के 12वे सीजन की एंकरिंग कर रहे हैं. लेकिन लगता है आदित्य एक होस्ट के रूप में अपनी जर्नी पर ब्रेक लगाना चाहते हैं. गायक-अभिनेता को लगता है कि अब समय आ गया है कि वह बड़ी जिम्मेदारियों की ओर बढ़ें. आदित्य अपने पुराने कमिटमेंट को पूरा करने के बाद छोटे पर्दे से ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं.

    ETimes से बातचीत के दौरान आदित्य ने कहा, "2022 में टीवी पर एक होस्ट के रूप में मेरा अंतिम वर्ष होगा. मैं उसके बाद होस्ट नहीं करूंगा. बड़े काम करने का समय आ गया है. मैं पुराने कमिटमेंट से बधा हुआ हूं, जिसे मैं आने वाले महीनों में पूरा कर लूंगा. इस इंडस्ट्री से मेरे अच्छे संबंध हैं और अगर मैं अभी काम छोड़ दूंगा तो यह जहाज को बीच में छोड़ने जैसा होगा. मैं अपने रास्ते की नींव रख रहा हूं."

    उन्होंने आगे कहा, "मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा. टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है नाम, शोहरत और सफलता. इसने मुझे मुंबई में घर बनाने, कार के मालिक होने और एक शानदार जीवन जीने में सक्षम बनाया है. ऐसा नहीं है कि मैं टीवी छोड़ दूंगा, लेकिन मैं कुछ और करूंगा जैसे किसी गेम शो में भाग लेना या किसी शो को जज करना. एक होस्ट के रूप में मेरा समय समाप्त हो रहा है. अब सीट पर बैठने का समय आ गया है."

    ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने निभाई जिम्मेदार होस्ट की भूमिका, फर्जी फैसले के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

    आदित्य नारायण ने कहा कि मुझे होस्टिंग से प्यार है, लेकिन अब मुझे कुछ और बड़ा करना होगा. मैं अभी गाना चाहता हूं, स्टेज पर डांस करना चाहता हूं, पूरी दुनिया में प्रदर्शन करना चाहता हूं, और मैं नहीं चाहता कि इसमें कोई बाधा हो.

    Tags: Aditya Narayan, Indian Idol 12

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें