Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: ब्याह छोड़ 'जंगल' पहुंची ये कंटेस्टेंट, सलमान खान से बोलीं- आप शादी किए बिना...

Bigg Boss 15: ब्याह छोड़ 'जंगल' पहुंची ये कंटेस्टेंट, सलमान खान से बोलीं- आप शादी किए बिना...

अफसाना खान पंजाबी सिंगर हैं. फोटो साभार-@itsafsanakhan/Instagram/File

अफसाना खान पंजाबी सिंगर हैं. फोटो साभार-@itsafsanakhan/Instagram/File

Bigg Boss 15: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बाद पंजाब से इस बार सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने घर में एंट्री ले ली हैं. शो के प्रीमियर के दौरान खुलासा हुआ कि अगले महीने होने वाली अपनी शादी को पोस्टपोन करके उन्होंने शो में एंट्री ली है.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 15वें (Bigg Boss 15) सीजन का ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है. मेकर्स द्वारा डेट अनाउंस किए जाने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड थे. सलमान खान (Salman Khan) को एक बार फिर बिग बॉस के मंच पर देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. शो की शुरुआत सलमान खान के धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ हुई है, जिसके बाद शो में एक- एक कर कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बाद पंजाब से इस बार सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने घर में एंट्री ले ली हैं. शो के प्रीमियर के दौरान खुलासा हुआ कि अगले महीने होने वाली अपनी शादी को पोस्टपोन करके उन्होंने शो में एंट्री ली है.

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में रहीं. पिछले दिनों पैनिक अटैक आने के बाद ऐसी चर्चाएं थीं कि वह शो का हिस्सा नहीं होने वाली हैं, लेकिन इन सारी अटकलों को विराम लगाते हुए उन्होंने शो में धमाकेदार एंट्री कर ली हैं. शो में एंट्री करने पर उन्होंने ‘bphot’ परेशानी का जिक्र करते हुए इसका कारण भी बताया.

    नवंबर में होनी था शादी, किया पोस्टपोन 
    मंच पर सलमान खान के सामने अफसाना ने खुलासा किया कि वह इंगेज्ड हैं और अगले महीने यानी नवंबर में उनकी शादी होने वाली है. लेकिन उन्होंने पहले शो को चुना. उनके इस फैसले में उनके मंगेतर ने उनका पूरा साथ दिया और कहा कि वह शादी के लिए इंतजार कर सकते हैं.

    Afsana Khan, Afsana Khan Bigg Boss 15, Bigg Boss 15, Afsana Khan postponed her wedding, Afsana Khan wedding, Salman Khan, Afsana Khan on her wedding, Colors, Afsana Khan Singer, अफसाना खान, सलमान खान , सलमान खान से अफसाना खान ने पूछा सवाल, अफसाना खान की शादी

    इसलिए आया पैनिक अटैक
    उन्होंने आगे कहा कि ‘जब वी मेट’ की ‘गीत’ की तरह वह हमेशा से शादी करना चाहती थीं और उन्हें अब जबर्दस्त शादी का इंतजार है. उन्होंने कहा कि वह अपने प्यार से दूर नहीं रह पाती, यहीं कारण है कि शो में एंट्री से पहले उन्हें नुकसान उठाना पड़ा था. सिंगर ने सलमान खान से शो में उनकी शादी करने का भी अनुरोध किया.

    आप शादी के बिना कैसे रह सकते हैं?
    जब वह सलमान खान को ये बता रही थी कि अपने मंगेतर से दूर रहकर उन्हें कितना नुकसान हुआ है, तो उन्होंने भाईजान से पूछा- ‘आप शादी के बिना कैसे रह सकते हो?’ हालांकि सलमान ने बड़ी चतुराई से इस सवाल को टाल दिया. फिर जब उन्होंने सलमान को अपना ‘भाईजान’ कहा तो एक्टर ने मजाक-मजाक में कह दिया कि अब तो वह देश के ‘भाई’ बन गए हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर