Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    भारती सिंह के बाद पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने किया गिरफ्तार, 18 घंटे की पूछताछ के बाद हुए अरेस्ट

    फोटो साभार- @bharti.laughterqueen/Instagram
    फोटो साभार- @bharti.laughterqueen/Instagram

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को गिरफ्तार किया था और अब उनके पति, टीवी प्रेजेंटर हर्ष लिम्बाचिया को उनके अंधेरी स्थित घर से 86.5 ग्राम गांजा जब्त करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 23, 2020, 11:17 PM IST
    • Share this:
    मुंबईः कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके पति और टीवी एंकर हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को भी गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हर्ष और भारती दोनों ने अपने ऑफिस और घर पर एजेंसी द्वारा छापा मारे जाने के बाद नशीले पदार्थों का सेवन करना स्वीकार किया है.

    एएनआई के मुताबिक, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है. कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया से एनसीबी ने 18 घंटे की लंबी पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले एजेंसी ने शनिवार भारती सिंह को गिरफ्तार किया था, जिन्हें आज NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा.


    बता दें, एनसीबी ने शनिवार को भारती सिंह को उनके अंधेरी स्थित घर से गांजे की जब्ती के बाद गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच के तहत सुबह भारती सिंह के घर और उनके कार्यालय की तलाशी ली.





    ये भी पढ़ेंः Drugs Case में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हुईं गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने भारती सिंह के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित घर के साथ-साथ उनके प्रोडक्शन हाउस पर एक सूचना के आधार पर छापेमारी की, जहां रेड के दौरान टीम ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज