लाइव टीवी

दया बेन के बाद अब इस एक्‍ट्रेस ने प्रेग्‍नेंसी के चलते 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' से लिया Break

News18India
Updated: November 15, 2019, 2:44 PM IST
दया बेन के बाद अब इस एक्‍ट्रेस ने प्रेग्‍नेंसी के चलते 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' से लिया Break
यह शो सालों से टीवी पर दर्शकों को गुदगुदा रहा है.

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की लीड एक्‍ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी दया बेन (Daya Ben) भी प्रेग्‍नेंसी के चलते इस शो से दूर हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 15, 2019, 2:44 PM IST
  • Share this:
टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 10 सालों से दर्शकों को गुदगुदा रहा है. पिछले लगभग 2 सालों से इस शो की लीड एक्‍ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी दया बेन (Daya Ben) प्रेग्‍नेंसी के चलते इस शो से दूर हैं. अब खबर है कि इसी शो की एक और एक्‍ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) भी मां बनने वाली हैं. यही कारण है कि प्रिया अब इस शो में नजर नहीं आएंगी. हाल ही में प्रिया ने अपने बेबी बंप के साथ अपनी तस्‍वीरें भी शेयर की हैं.

प्रिया आहूजा इस शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती हैं. अपनी एक तस्‍वीर को कैप्‍शन देते हुए प्रिया ने लिखा, ‘अपने पांचवें बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार. इस फोटो में प्रिया एक बेहद खूबसूरत सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है.

 




 



View this post on Instagram




 

When people point at my pregnant belly and ask if I know what it’s going to be, I like to say, ‘We’re hoping for a baby' ‍♀️ @saurabhpanjwanikidsphotography @the_mom_store #maternityphotography #photoshoot #babybump #motherhood


A post shared by Pri (@priyaahujarajda) on






फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे बेहद खुश हैं. वे अपने प्रेग्नेंसी के इस लास्ट दिनों को बहुत एन्जॉय कर रही है. इस फोटो में सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में उनके को-स्‍टार निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी पुरानी सोनू और कुश शाह (Kush Shah) यानी गोली भी नजर आ रहे हैं.

 




बता दें कि शो की लीड एक्‍ट्रेस दिशा वकानी का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच में दिशा एक-दो सीन्‍स के लिए शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि इतने लंबे गैप के बाद भी शो के मेकर्स दिशा को रिप्‍लेस नहीं कर रहे हैं. यह शो 10 सालों से टीवी पर चल रहा है और इतने सालों में इसके ज्‍यादातर मुख्‍य किरदार वही के वही रहे हैं. टीआरपी में भी यह शो हमेशा छाया रहता है.

यह भी पढ़ें:  Viral हो रहा है अभिषेक बच्‍चन का लेटर, पापा को लिखा-चिंता मत करो, मैं मां, दीदी और घर का खयाल रखूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर