दिव्या भटनागर की मौत के बाद पहली बार सामने आए पति गगन, देवोलीना के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

गगन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के पति गगन गबरू (Gagan) ने अपने वीडियो में देवोलीना ( Devoleena) को फटकार लगाई और कहा कि मुझे फैंस से कोई शिकायत नहीं है. मेरी शिकायत देवोलीना से है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की 7 दिसंबर को कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई. अचानक मौत से उनके फैंस, मित्र और परिवार गहरे सदमे में है. दिव्या के निधन के बाद उनके परिवार और फ्रेंड्स ने उनके (दिव्या) पति गगन (Gagan) पर गंभीर आरोप लगाए. दिव्या की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्य ने एक वीडियो जारी कर गगन पर दिव्या को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए. वहीं, दिव्या के भाई को उनकी अलमारी से 7 नवंबर को लिखा गया एक नोट मिला है, जिसमें कई बातों का जिक्र है. इस लेटर में दिव्या ने अपने साथ हुई मारपीट और गालियों के बारे में भी लिखा हुआ है. इन आरोपों के बाद पहली बार दिव्या के पति गगन ने चुप्पी तोड़ी है.

    दिव्या का निधन कोविड-19 के कारण हुआ लेकिन उनके परिवार और करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने उनके पति गगन (Gagan) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. गगन ने दिव्या की मौत का मजाक उड़ाने और इससे पब्लिसिटी पाने के लिए देवोलिना पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है.



    दिवंगत एक्ट्रेस के पति गगन गबरू ने अपने वीडियो में देवोलेना को फटकार लगाई और कहा कि मुझे फैंस से कोई शिकायत नहीं है. मेरी शिकायत देवोलीना से है. उन्होंने कहा कि 4 नहीं 6 साल के दौरान उन्होंने उसे एक बार के अलावा दिव्या से मिलने कभी नहीं आते देखा. उन्होंने कहा कि जो बातें हो रही है, हमारे बीच कभी ऐसा हुआ ही नहीं था. तीखे शब्दों में देवोलीना पर वार करते हुए गगन ने कहा कि जब दिव्या को जरूरत थी तब ये दोस्ती क्यों नहीं दिखाई. उन्होंने साफ कहा कि मैं पब्लिसिटी के लिए दिव्या की मौत का मजाक नहीं बनाता.

    दिव्या के परिवार पर भी उन्होंने निशाना साधा और कहा कि तब ये लोग कहां थे, जब सच में इन लोगों की जरूरत दिव्या को थी. उन्होंने दिव्या की मां और भाई पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुमने मुझे दिव्या से मिलने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि जीवन भर दिव्या ने तुम लोगों के लिए किया, लेकिन आज तुम लोगों ने क्या किया. मेरे और उसके रिश्ते पर कीचड़ उछाल दिया.




    गगन के वीडियो जारी करने के तुरंत बाद देवोलीना ने भी जवाब देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दिव्या के साथ अपनी चैट शेयर की. देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर दिव्या को टॉर्चर किए जाने के निशान को शेयर किया इसके साथ ही लिखा , 'ओके कुछ घटनाओं को शेयर कर रही हूं और दिव्या और उसके दोस्तों और पड़ोसियों के बीच हुई चैट भी शेयर कर रही हूं जो इन सबके गवाह हैं.. उसने जितना टार्चर सहा है उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है... चलो घरेलू हिंसा के खिलाफ लड़ें और गुनाहगार को सजा दिलवाएं. '

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.