Home /News /entertainment /

लॉकडाउन खत्म होते ही TV से गायब होने वाले हैं ये सीरियल, जानें कहीं आपका फेवरेट भी तो नहीं होगा ऑफएयर

लॉकडाउन खत्म होते ही TV से गायब होने वाले हैं ये सीरियल, जानें कहीं आपका फेवरेट भी तो नहीं होगा ऑफएयर

बेहद 2,   इशारों इशारों में और पटियाला बेब्स लॉकडाउन के बाद ऑफएयर होंगे.

बेहद 2, इशारों इशारों में और पटियाला बेब्स लॉकडाउन के बाद ऑफएयर होंगे.

ऐसा क्यों हो रहा है, ये बताने के लिए हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Eentertainment Television) की तरफ से एक बयान जारी किया गया है.

    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लोग अपने घरों में हैं. मनोरंजन के लिए वो टीवी (Television) तो देख रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से किसी भी नए सीरियल की शूटिंग नहीं हो पा रही है. ऐसे में खबर हैं कि जैसे ही लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होगा तो सोनी चैनल अपने कुछ सीरियल्स को ऑफएयर करने जा रहा है. इस मामले पर हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Eentertainment Television) ने एक बयान जारी किया है.

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Eentertainment Television) ने जो बयान जारी किया है उसमें कहा गया कि यह देखते हुए कि मार्च से लेकर अब तक के सभी शूट ठप पड़े हैं, जिनकी वजह से हम अभूतपूर्व स्थिति में हैं. ऐसी स्थिति में हम 'पटियाला बेब्स', 'इशारों इशारों में' और 'बेहद 2' इन शो के अंत की शूटिंग नहीं कर सकते. आगे कहा गया, तीनों शो में अच्छा स्पेल आया है और आखिरकार नए नरेटिव्स को रास्ता मिलेगा. ये तीनों फिक्शन शो हैं.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, शोज के निर्माताओं के साथ बातचीत के बाद यह निश्चित किया गया है कि अभी के लिए इन शोज को समाप्त कर दिया जाए. 'पटियाला बेब्स' के निर्माता रजिता शर्मा के कहा कि 'हमारा शो काफी अच्छा जा रहा था हालांकि लॉकडाउन के चलते हम शो के बचे हुए एपिसोड्स शूट नहीं कर पाए थे. किसी को भी पता नहीं है कि हम शूटिंग कब तक शुरू कर सकते हैं. इस वजह से हमने सर्वसम्मति से शो को ऑफएयर करने का फैसला किया है.

    आपको बता दें कि 'बेहद 2' में जहां जेनिफर विंगेट, शिविन नारंग, आशीष चौधरी और अंकित सिवाज मुख्य किरदार में हैं तो वहीं 'पटियाला बेब्स' में अशनूर कौर, सौरभ राज जैन, परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे है. वहीं, 'इशारों इशारों में' मुदित नायर, सिमरन परींजा, रिशीना कंधारी, किरण करमरकर और सुधीर पांडे अहम रोल नजर आए हैं.

    ये भी पढ़ें :- सो रहे थे अरबाज खान, गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने उठाया रेजर और उड़ा दी दाढ़ी-मूछ, देखें वीडियोundefined

    Tags: Entertainment, Sony TV, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर