लाइव टीवी

माहिरा को देखते ही पारस की मां ने बेटे की लगाई क्‍लास, कहा-36 आएंगी 36 जाएंगी, तेरी वाली तेरी मां ही लाएगी

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 12:57 PM IST
माहिरा को देखते ही पारस की मां ने बेटे की लगाई क्‍लास, कहा-36 आएंगी 36 जाएंगी, तेरी वाली तेरी मां ही लाएगी
अपनी मां के साथ पारस छाबड़ा.

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में आज के एपिसोड में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मां आने वाली हैं, जो माहिरा से काफी ठंडे अंदाज में मिलने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों काफी इमोशनल माहौल बना हुआ है और उसका कारण हैं घर में आ रहे कंटेस्‍टेंट के घरवाले. शो में अभी तक शहनाज (Shehnaaz Gill) के पिता, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मां, माहिरा (Mahira Sharma) की मां, शेफाली जरीवाला के पति, आरती (Arti) और आसिम (Asim Riaz) का भाई आ चुके हैं. लेकिन आज के एपिसोड में काफी हंगामा होने जा रहा है. आज शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मां आने वाली हैं. लेकिन उन्‍होंने घर में आते ही बेटे की सबसे करीबी माहिरा के लिए कुछ ऐसा कह दिया है आप भी सुनते ही दंग रह जाएंगे.

दरअसल शो में आए पारस छाबड़ा घर में आने के बाद से ही माहिरा शर्मा से काफी करीबियां बढ़ा रहे हैं. साथ ही पिछले कुछ दिनों में पारस, माहिरा को बार-बार KISS करते हुए भी नजर आए. ऐसे में गुरुवार को घर में आई माहिरा की मां जहां पारस को 'किस्सियां-विस्सियां न किया कर' जैसी सलाह दे चुकी हैं. वहीं खुद पारस की मां भी घर में आकर यही समझाती हुई नजर आने वाली हैं. पारस जैसे ही अपनी मां से माहिरा को मिलाता है, वह कहती हैं 'अब टाइम आ गया है अपना गेम बदलने का.' इसके बाद वह घर में जाकर पारस को समझाते हुए कहती हैं, 'जब तू आया था, तब किस एनर्जी के साथ था, लेकिन जब से गॉड फादर बना है तब से नीचे चला गया है. कोना छोड़ और गेम में आ.'

मां ने पारस की क्‍लास लगाते हुए उसे कहा, 'अब तेरे किसिंग सीन नहीं आने चाहिए. चिपटा-चिपटी नहीं. छत्तीस आएंगी छत्तीस जाएंगी, तेरी वाली तेरी मां ही लाएगी. समझ ले इस बात को.' पारस ये सुनकर कहते हैं, 'कल बोल गई न उसकी मम्‍मी, लड़की है उसकी मम्‍मी तो थोड़ा करेंगी ही करेंगी.' इस पर पारस की मां ने कहा, 'तू मेरा लड़का है फिर भी मुझे ये पसंद नहीं आ रहा... ऐसा न हो तुझे बाहर आकर पछताना पड़े.'



बता दें कि आज घर में रश्मि से मिलने उनके भाई के बच्‍चे भी आने वाले हैं, जो रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्‍ती कराएंगे.

यह भी पढ़ें :- BB 13 के घर में लगा Kiss का सिक्स, शेफाली के पति ने आसिम से कहा- फाड़ दूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर