होम /न्यूज /मनोरंजन /शादी के बाद इन एक्ट्रेसेज ने छोड़ी एक्टिंग, अब परिवार के साथ बिता रही हैं समय

शादी के बाद इन एक्ट्रेसेज ने छोड़ी एक्टिंग, अब परिवार के साथ बिता रही हैं समय

मोहेना कुमारी, एकता कौल और नेहा मारदा ने बीच में   एक्टिंग करियर छोड़ दिया.

मोहेना कुमारी, एकता कौल और नेहा मारदा ने बीच में एक्टिंग करियर छोड़ दिया.

टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर को बाय बोल दिया और पूरी तरह से अपनी ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: शादी (Marriage) भारतीय संस्कृति में लोगों की जिंदगी का वह पड़ाव है, जो उनकी जिंदगी में एकसाथ कई बदलाव लाती है. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर को बाय बोल दिया और पूरी तरह से अपनी गृहस्थी संभालने में लग गईं. इनमें से कई ने टीवी की दुनिया को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है तो कई अब भी अपने काम से दूर हैं और कमबैक की कोशिश में लगी हैं. तो चलिए बताते हैं आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेज के बारे में, जिन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत मतलब शादी करने के बाद एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी है.

     




     




    View this post on Instagram




     

    Shaadi Pe Shaadi - With Two Men & A Ma 🍁 @divyarajsinghrewa @suyeshrawat #hnhkishaadi


    A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on






    रीवा की राजकुमारी और स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि मोहेना सिंह टीवी जगत की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्होंने शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर को पूरी तरह से बाय-बाय कह दिया है. हाल ही में उनकी शादी मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के बेटे सुयश से हुई है. शादी से पहले ही मोहेना ने 'ये रिश्ता' का साथ छोड़ दिया था, जिसके बाद से अभी तक शो में कीर्ति के रोल के लिए कोई दूसरी एक्ट्रेस फाइनल नहीं हो पाई है.

    Entertainment, Television, Mohena Kumari, Mihika Verma, Neha Marda, मोहेना कुमारी , मिहिका वर्मा, नेहा मारदा
    मिहिका वर्मा ने 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता की छोटी बहन का किरदार निभाया था.


    मोहेना सिंह की ही तरह मिहिका वर्मा ने भी शादी के बाद अचानक ही एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था. टीवी जगत के मशहूर सीरियल्स में से एक 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) की छोटी बहन मिहिका का रोल प्ले करने वाली मिहिका वर्मा ने अपने फैंस को निराश करते हुए शो को छोड़ दिया. आपको बता दें कि मिहिका ने यूएस बेस्ड एनआरआई से शादी की है, जिसके बाद वह यूएस में ही शिफ्ट हो गईं.



     




    View this post on Instagram




     

    Wish u all a very happy diwali from both of us 🙏


    A post shared by Neha (@nehamarda) on






    डोली अरमानों की फेम नेहा मारदा ने भी शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है. बालिका वधु में गहना का किरदार निभाकर फेमस हुई नेहा मारदा शादी के बाद से अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और टीवी की चकाचौंध से दूर हैं.

     



     




    View this post on Instagram




     

    Completing one tomorrow! Well done partner. @sumeetvyas don’t feel like saying anything. Our pictures say it all.


    A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on






    टीवी शो 'मेरे अंगने में' फेम एकता कौल ने 15 सितंबर 2018 को टीवी एक्टर सुमित व्यास से ब्याह रचाया था, जिसके बाद से ही वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. आपको बता दें एकता ने अचानक ही 'मेरे अंगने में' को अलविदा कह दिया था. उनके यूं अचानक शो को छोड़ने की वजह उनकी शादी को बताया गया था.

    Entertainment, Television, Mohena Kumari, Mihika Verma, Neha Marda, मोहेना कुमारी , मिहिका वर्मा, नेहा मारदा
    पूर्बी जोशी एक्ट्रेस सरिता जोशी की बेटी हैं.


    एक्ट्रेस सरिता जोशी की बेटी पूर्बी जोशी ने शादी के बाद ही टीवी इंड्स्ट्री से गायब हो गई थीं. पूर्बी को पहली बार फासले शो से ब्रेक मिला था, जिसके बाद वह ग्रेट इंडियन कॉमेडी और कॉमेडी सर्कस जैसे शोज में भी नजर आई थीं.

    Tags: Entertainment, Television

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें